पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बारिश का इंतज़ार:4 दिन रहेगी उमस भरी गर्मी, 22 के बाद बारिश के हैं आसार

रांची6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव बनने का होगा असर
  • दिन ढलते ही लोग धुर्वा डैम के किनारे ठंडी हवा का आनंद लेने पहुंच रहे हैं

पिछले कुछ दिनों से राज्य के कई स्थानों पर अधिकतम तापमान सामान्य से ज्यादा दर्ज की जा रही है। इस कारण लोगों को उमस भरी गर्मी महसूस हो रही है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, अगले चार दिनों तक मौसम इसी प्रकार रहने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार और गुरुवार को पलामू, गढ़वा, चतरा, धनबाद, दुमका, देवघर, गिरिडीह आदि जिलों में हल्की बारिश हो सकती हैं। बाकी सभी जगहों पर मौसम साफ रहने की संभावना है। शुक्रवार और शनिवार को मानसून में बढ़ोतरी होने की संभावना है। इससे राज्य के मध्य, उत्तरी और दक्षिणी पूर्व जिलों के कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभावना है।

लगातार हो सकती है बारिश

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 22 सितंबर से बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है। इस असर झारखंड में भी देख जा सकता है। पिछले 24 घंटों में झारखंड में मानसून कमजोर रहा। राज्य के कुछ स्थानों पर मध्यम दर्जे की बारिश हुई। सबसे अधिक बारिश राजमहल में 42 मिमी दर्ज की गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें