पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झारखंड के CM के काफिले पर पथराव:हेमंत सोरेन के काफिले की पेट्रोलिंग कार के शीशे तोड़े; लड़की की हत्या के केस में कार्रवाई न होने से नाराज थे लोग

रांची4 महीने पहले
ओरमांझी में रविवार को हुई युवती की हत्या के विरोध में लोग प्रदर्शन कर रहे थे। घटना के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और हालात पर काबू किया।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर प्रदर्शनकारियों ने सोमवार को पथराव किया। लड़की की हत्या के मामले में कार्रवाई न होने से नाराज लोगों ने CM के काफिले की गाड़ियों को रोककर हंगामा किया। भीड़ ने सोरेन के काफिले की पेट्रोलिंग कार के शीशे भी तोड़ दिए। आखिर में सोरेन को रूट बदलकर अपने आवास जाना पड़ा।

वहीं, झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) ने आरोप लगाया है कि यह हमला सोची समझी साजिश के तहत कराया गया।

हिंदू संगठन प्रदर्शन कर रहे थे
ओरमांझी में हुई लड़की की हत्या के मामले में रांची के किशोरगंज चौक पर कुछ हिंदू संगठन प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री का काफिला प्रोजेक्ट भवन से कांके रोड आवास की ओर जा रहा था। तभी भीड़ ने CM के काफिले पर भी हमला बोल दिया।

हमले में ट्रैफिक इंस्पेक्टर नवल किशोर प्रसाद को गंभीर चोटें आईं हैं। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हंगामे की वजह से इलाके में करीब 45 मिनट तक अफरा-तफरी मची रही।

इलाके में करीब 45 मिनट तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।
इलाके में करीब 45 मिनट तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।

जांच के बाद सख्त कार्रवाई होगी
JMM के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा कि CM के काफिले पर हमला पहले से तय था। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। भीड़-भाड़ वाले इलाके में इस तरह के हिंसक प्रदर्शन से बड़ी घटना हो सकती थी।

रविवार को मिला था शव
ओरमांझी में रविवार को एक युवती का शव मिला था। लड़की के साथ रेप कर उसकी हत्या की गई थी। 24 घंटे बाद भी पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसी वजह से स्थानीय लोगों में नाराजगी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें