पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगों का अड्‌डा बना रिम्स:रिम्स में मरीज के परिजन का मददगार बन पॉकेट मारी, खून देने के एवज में 4 हजार ठगा

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तब ब्लड बैंक के कर्मचारी ने बताया कि जिस मरीज के नाम से यह खून है, खून उसी मरीज को दिया जाएगा

रिम्स अब ठगों और पॉकेटमारों का अड्‌डा बन गया है। रोजाना यहां मरीजों को ठगने कोई ना कोई मामला सामने आता है। शनिवार को एक पॉकेटमार ने मरीज के परिजन के पॉकेट से 6 हजार रुपए निकाल लिए। परिजन ने बताया कि उसका मरीज मेडिसिन वार्ड भर्ती है। भर्ती करने के दौरान पॉकेटमार ने उसकी मदद की थी। ऐसे में परिजन को पॉकेटमार पर भरोसा हो गया था। पॉकेटमार परिजन के ही साथ रहता था।

ऐसे में शुक्रवार की सुबह उसने पॉकेटमार ली। दूसरी तरफ रिम्स के ऑर्थो विभाग के सी-2 वार्ड में भर्ती मरीज के परिजन सुशीला मुंडा से साजन नाम के एक व्यक्ति ने चार हजार रुपए खून देने की एवज में ठग लिया है। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब धुर्वा निवासी सुशीला मुंडा खरीदे गए खून को रिम्स ब्लड बैंक में रखवाने के लिए पहुंची। तब ब्लड बैंक के कर्मचारी ने बताया कि जिस मरीज के नाम से यह खून है, खून उसी मरीज को दिया जाएगा। ऐसे में यह ब्लड चायना सेन के नाम से रजिस्टर्ड है। वैसे में यह खून उसे ही दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें