सिमडेगा में दो महिलाओं के काटे बाल:तीन महिलाओं ने छत्तीसगढ़ से आई दो लेडी पर लगाया चोरी का आरोप, भरे बाजार में काटे बाल; भीड़ बनाती रही Video

सिमडेगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी का आरोप लगा बाजारा में दो महिलाओं के बाल काट दिए गए। - Dainik Bhaskar
चोरी का आरोप लगा बाजारा में दो महिलाओं के बाल काट दिए गए।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बानाबीरा गांव में महिलाएं ही महिलाओं की दुश्मन बन गईं। शनिवार की शाम बानाबीरा बाजार में छत्तीसगढ़ से आईं दो महिलाओं पर खरीदारी करने आईं तीन महिलाओं ने चोरी का आरोप लगाया। धीरे-धीरे भीड़ जुट गई। इसी दौरान आरोपी महिलाओं ने दोनों महिला को पकड़ा और उनके बाल काट दिए। पीड़ित रोती रहीं, बिलखती रहीं पर मौजूद भीड़ ने उनकी कोई मदद नहीं की। घटना की सूचना के बाद SP डाॅ. शम्स तब्रेज ने कहा जिसने गलत किया है, उस पर कार्रवाई होगी। फिलहाल आरोपी महिलाएं पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के बॉर्डर पर सिमडेगा है। छत्तीसगढ़ से रोजाना ही लोगों का सिमडेगा में आना-जाना होता है। शनिवार को बानाबीरा में बाजार लगा था। वहां छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की पताकेला बैगा कोना बगीचा से दो महिलाएं आईं थीं। इनमें से दोनों की गोद में छोटे बच्चे भी थे। इसी बीच वहां मौजूद कुछ महिलाएं, दोनों महिलाओं को बाहरी बताते हुए 600 रुपए चोरी करने का आरोप लगा दिया। इसके बाद वहां भीड़ जुट गई। चोरी का आरोप लगाने वाली तीनों महिलाओं ने उनकी चप्पल से पिटाई शुरू कर दी और कैंची से उनके बाल काट दिए। इस दौरान भीड़ में मौजूद पुरुषों ने भी उनका साथ दिया।

महिलाओं की चप्पल से पिटाई भी की गई।
महिलाओं की चप्पल से पिटाई भी की गई।

इधर, घटना की सूचना के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी अरविंद कुमार पुलिस टीम के साथ बाजार में पहुंचे और दोनों पीड़ित महिलाओं को थाना ले आए। यहां अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर बरामद वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान में जुट गई है।

रिपोर्ट: शहजादा प्रिंस।

खबरें और भी हैं...