पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदेश:रविवारीय आराधना में आर्च बिशप बोले...प्रभु येसु ने माता मरियम के समान नम्र बनने का दिया संदेश

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हम माता मरियम से प्रार्थना करें कि वह हमें अपने समान दीन-हीन बनने और ईश्वर की आज्ञा को सदा पालन करने की शक्ति प्रदान करे

हमे प्रभु येसु और माता मरियम के समान नम्र और दीन बनना है। हमें ईश्वर की इच्छा और आज्ञा को पूरा करने का प्रयत्न करना है। अपने पापों को स्वीकार करते हुए सारे हृदय से पश्चाताप करना है, ताकि हम ईश्वर के निर्णय को आनन्द और कृतज्ञता पूर्वक स्वीकार कर सके।

हम माता मरियम से प्रार्थना करें कि वह हमें अपने समान दीन-हीन बनने और ईश्वर की आज्ञा को सदा पालन करने की शक्ति प्रदान करे। यह बातें आर्च बिशप ने बरियातू स्थित चेशायर होम में रविवारीय मिस्सा के दौरान कही। उन्होंने इससे पूर्व अपने संदेश में कहा कि हमें हर क्षण और परिस्थिति में ईश्वर की इच्छा पूरी करनी है। हमारे लिए ईश्वर की इच्छा, ईश्वर की आज्ञा है।

चेशायर होम्स के बच्चों के साथ आर्चबिशप ने मनाई वर्षगांठ
आर्च बिशप फेलिक्स टोप्पो ने रविवार को बिशप के रूप 23वीं वर्षगांठ मनाई। 14 जून, 1997 में दूसरे संत योहन पॉल ने फेलिक्स टोप्पो को जमशेदपुर धर्मप्रांत का पहला आदिवासी बिशप नियुक्त किया था। 27 सिंतबर 1997 में कार्डिनल तेलेस्फोर पी टोप्पो ने उनका बिशपाभिषेक किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें