मैच से पहले रांची की वेदर रिपोर्ट:साफ आसमान में होगा IND VS NZ का मैच, न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार

रांची10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुवार को भी रांची का मौसम शुष्क रहा है। ऐसी स्थिति शुक्रवार को भी बनी रहेगी। - Dainik Bhaskar
गुरुवार को भी रांची का मौसम शुष्क रहा है। ऐसी स्थिति शुक्रवार को भी बनी रहेगी।

इंडिया-न्यूजीलैंड T-20 क्रिकेट मैच के दौरान शुक्रवार को रांची का मौसम शुष्क और मैच खेलने के अनुकूल रहेगा। इस दौरान आसमान में निचले स्तर पर बहुत हल्के दर्जे का बादल छाया रहेगा। इसके बावजूद आसमान साफ रहेगा। रात के तापमान में कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा। जिस वजह से शाम के बाद धुंध की स्थिति नहीं रहेगी और शीत भी कम गिरेगा।

भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र रांची के सेंटर हेड अभिषेक आनंद ने बताया कि दक्षिणी बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बना हुआ है, जो पश्चिम दिशा की ओर बढ़ रहा है। इससे आसमान में आंशिक बादल छाए रहेंगे, लेकिन इसका कोई असर नहीं होगा।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को भी रांची का मौसम शुष्क रहा है। ऐसी स्थिति शुक्रवार को भी बनी रहेगी। 21 नवम्बर से राज्य के कुछ इलाके में छिटपुट बारिश हो सकती है। 19 नवंबर काे रांची का अधिकतम तापमान 27 व न्यूनतम 15 डिग्री, 20 नवंबर काे अधिकतम 26 व न्यूनतम 17 डिग्री, 21 नवंबर काे अधिकतम 26 व न्यूनतम 17 डिग्री और 22 नवंबर काे अधिकतम 27 व न्यूनतम 18 डिग्री रहने की संभावना है।

JSCA में खेले गए आखिरी T-20 में बारिश बनी थी बाधा

7 अक्टूबर 2017 को JSCA में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए T-20 मुकबाले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियन टीम ने 18.4 ओवर में 8 विकेट खोकर 118 रने बनाए थे। इसके बाद बारिश ने मैच रोक दिया था। बारिश के कारण टीम इंडिया को 6 ओवर में 48 रन का रिवाइज्ड टारगेट दिया गया था। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 5.3 ओवर में ही टारगेट चेज करते हुए 49 रन बना लिए थे और ये मैच 9 विकेट से जीत लिया था।