जमशेदपुर के रास्ते गांजे की एक और खेप बरामद:लग्जरी कार से की जा रही थी गांजे की सप्लाई, पुलिस के सामने से फरार हुए 3 तस्कर, 6 दिन में दूसरी बड़ी कार्रवाई

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रांची के SSP को मिली गुप्त सूचना के आधार पर की गई है कार्रवाई। - Dainik Bhaskar
रांची के SSP को मिली गुप्त सूचना के आधार पर की गई है कार्रवाई।

रांची पुलिस 86 किलों गांजे की एक खेप को रांची-टाटा रोड से जब्त की है। इसे एक महंगी लग्जरी कार से जब्त किया गया है। हालांकि इस दौरान पुलिस के सामने से तस्कर फरार होने में कामयाब हो गए हैं। जमशेदपुर के रास्ते एक सप्ताह में गांजे की यह दूसरी खेप जब्त की गई है।

इससे पहले 26 नवंबर को बहरागोड़ा में 425 किलो गांजा जब्त किया गया था। इसे नमक के बीच छिपाकर बोकारो लाया जा रहा था। रांची के ग्रामीण SP नौशाद आलम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी गांजे की एक बड़ी खेप रांची-टाटा रोड से गुजरने वाली है। इसके बाद डीएसपी नीरज कुमार की अगुआई में नामकुम थाना क्षेत्र के रामपुर के पास सघन जांच शुरू की गई।

इसी दौरान पुलिस को देख एक लग्जरी कार को छोड़ कर तीन युवक दूसरी गाड़ी से फरार हो गए। पुलिस उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे भागने में कामयाब रहे। जब कार की तालाशी ली गई तो उसमें 86 किलों से ज्यादा का गांजा था। वहीं कार में लगा नंबर प्लेज भी फर्जी निकला। ग्रामीण SP ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

NCB की झारखंड में बड़ी कार्रवाई:पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा से 425 किलो गांजा जब्त, नमक के बीच छिपाकर की जा रही थी तस्करी

खबरें और भी हैं...