गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव गैंग पर ATS का शिकंजा:झारखंड, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में छापेमारी, 34 लाख नगद के साथ दो गिरफ्तार

रांची4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छापेमारी के क्रम में बेंगलुरू - Dainik Bhaskar
छापेमारी के क्रम में बेंगलुरू

झारखंड ATS ने गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। अमन श्रीवास्तव गिरोह के आपराधिक नेटवर्क के खिलाफ झारखंड के अलावा कर्नाटक और आंध्रप्रदेश में छापेमारी की है। ATS की ओर से की गई अलग-अलग ठिकाने पर छापामारी कर 34 लाख बरामद किए गए। इसके अलावा पिस्टल और हथियार भी बरामद किए गए हैं।

इसके साथ ही छापेमारी के दौरान अमन श्रीवास्तव के चचेरे भाई प्रिंस राज श्रीवास्तव के डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित किलबर्न कॉलोनी स्थित आवास में छापेमारी की गई। जहां प्रिंस राज के बॉडीगार्ड संजय कर्मकार के कमरे से एक रिवाल्वर और छह गोली जब्त की गई।

लालपुर के अपार्टमेंट से 28.88 लाख रुपए जब्त
इसके अलावा ATS की टीम ने लालपुर थाना क्षेत्र स्थित सिद्धार्थ साहू के अंबिका अपार्टमेंट में छापेमारी की जहां से 28.88 लाख रुपये नगद बरामद किया गया। इसके बाद सिद्धार्थ साहू को गिरफ्तार कर लिया गया। ये रुपये अमन श्रीवास्तव और उनके पारिवारिक सदस्यों के कहने पर पहले भी रंगदारी के पैसे को हवाला के माध्यम से अमन श्रीवास्तव, मंजरी श्रीवास्तव, चंद्रप्रकाश रानू और अमित श्रीवास्तव को जेल भेजा गया है।

चतरा से विनोद पांडेय गिरफ्तार
इसके अलावा ATS की टीम ने चतरा के जोरी थाना क्षेत्र स्थित विनोद कुमार पांडे के घर पर छापेमारी की। यहां से रंगदारी के 5.42 लाख रुपये बरामद हुए। ATS की टीम ने विनोद पांडे को भी गिरफ्तार कर लिया। आंध्र प्रदेश के काकीनाडा से अमन श्रीवास्तव गिरोह के सबसे प्रमुख सदस्य फिरोज खान को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से आधा दर्जन मोबाइल फोन समेत कई अन्य सामान बरामद किया गया।

बेंगलुरु से 2 गाड़ी और 6 मोबाइल जब्त
छापेमारी के क्रम में बेंगलुरू स्थित अमन श्रीवास्तव के ठिकाने से एक पजेरो गाड़ी, एक महिंद्रा एक्सयूवी और 6 मोबाइल जब्त किये गए, जबकि अमन श्रीवास्तव के आपराधिक सहयोगी , मंजरी श्रीवास्तव और चंद्रप्रकाश रानू से पूछताछ की गई।