रांची में चौकीदार को धक्का देकर आरोपी फरार:जेल से पहले कोविड जांच कराने के लिए ले जाया जा रहा था, पहले से तैयार थे रिश्तेदार

रांची3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस उसकी दोबारा गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपी के रिश्तेदारों पर भी दबाव बनाया जा रहा है। - Dainik Bhaskar
पुलिस उसकी दोबारा गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपी के रिश्तेदारों पर भी दबाव बनाया जा रहा है।

रांची के ईटकी थाना से बसंत शाही नामक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। जमीन विवाद के मामले में 56 वर्षीय व्यक्ति की गिरफ्तारी बुधवार सुबह को ही हुई थी। जेल भेजने से पहले कोविड जांच के लिए उसे बेड़ो ले जाया जा रहा था। इसी दौरान चौकीदार को धक्का देकर वह भाग गया।

भागने की उसकी प्लानिंग पहले से ही तैयारी थी। आरोपी के रिश्तेदार जगह-जगह पर तैनात थे। बेड़ो जाने के क्रम में जैसे ही पुलिस की गाड़ी तय ठिकाने पर पहुंची उसने उसे पकड़ो चौकीदार को धक्का देकर गाड़ी से कूद गया। तुरंत उसके रिश्तेदार उसके पास आए और उसे अपने साथ लेकर रवाना हो गए।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रिश्तेदारों पर दबिश
अब फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में आरोपी की तरफ से पैरवीकार उसके सभी रिश्तेदारों पर पुलिस ने दबिश दे दी है और सभी को थाने में बिठा ली है। इसके बाद लोगों ने ईटकी थाने में हंगामा शुरू कर दिया है।

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जमीन विवाद का है। बसंत साही पर जमीन लेने के बाद भी पैसे नहीं देने का आरोप लगा है। शिकायत के बाद मामले का सुपरविजन किया गया। डीएसपी सुपरविजन के बाद मामला सही पाया गया। जिसके बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।