काम की खबर:22-24 अक्टूबर तक रांची के 18 केंद्रों पर होगी संयुक्त सहायक अभियंता की परीक्षा, JPSC ने जारी की डेटशीट

रांची3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परीक्षा केंद्र पर भीड़ लगाकर विधि व्यवस्था भंग करने की आशंका को देखते हुए अनुमंडल दंडाधिकारी ने परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर की परिधि में निषेधाज्ञा जारी कर दी है।  (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
परीक्षा केंद्र पर भीड़ लगाकर विधि व्यवस्था भंग करने की आशंका को देखते हुए अनुमंडल दंडाधिकारी ने परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर की परिधि में निषेधाज्ञा जारी कर दी है। (फाइल फोटो)

झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) ने संयुक्त सहायक अभियंता की परीक्षा की तिथि की घोषणा कर दी है। सीधी भर्ती मुख्य प्रतियोगिता परीक्षा 22 से 24 अक्टूबर तक होगी। इसके लिए रांची में 18 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। 22 अक्टूबर को परीक्षा द्वितीय पाली( 2बजे से शाम 4 बजे तक) में होगी। जबकि 23 अक्टूबर को परीक्षा प्रथम पाली (10 बजे से दिन के 12 बजे) के साथ द्वितीय पाली में भी होगी। वहीं 24 अक्(प्रथम पाली में 10 बजे से दिन के 1 बजे एवं द्वितीय पाली में 2 बजे से दिन के 5 बजे) तक होगी।

कदाचार मुक्त परीक्षा के आयोजन को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से पूरी तैयारी की गई है। पुलिस व पदाधिकारियों के साथ दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

परीक्षा केंद्र के बाहर 5 लोगों से अधिक जमा होने पर कार्रवाई
परीक्षा केंद्र पर भीड़ लगाकर विधि व्यवस्था भंग करने की आशंका को देखते हुए अनुमंडल दंडाधिकारी ने परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर की परिधि में निषेधाज्ञा जारी कर दी है। इसके मद्देनजर 5 या 5 से अधिक व्यक्तियों के परीक्षा केंद्र के बाहर जमा होने पर रोक है। परीक्षा केंद्रों में यह निषेधाज्ञा दिनांक 22 अक्टूबर को दिन के 11:00 बजे से 24 अक्टूबर को सुबह 7:00 बजे से रात 8:00 बजे तक प्रभावी रहेगा।