पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बोकारो में युवक ने की आत्महत्या:मानसिक स्थिति ठीक ना होने से पत्नी बच्चों के साथ रह रही थी मायके में, युवक ने फंदे से लटक दे दी जान

​​​​​​​गोमिया (बोकारो)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। - Dainik Bhaskar
घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

गोमिया प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत स्वांग पुराना माइन निवासी जितेंद्र कुमार रविदास (31) ने मंगलवार की रात अपने घर पर फांसी के फंदे से झूल सुसाइड कर लिया। युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसका इलाज रांची में चल रहा था। युवक से परेशान होने की वजह से उसकी पत्नी पिछले 7 साल से अपने दो छोटे बच्चों को लेकर मायके में रह रही थी। आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक ने पत्नी वियोग में खुदकुशी कर ली।

जितेंद्र अपने घर के बरामदे में लगे पंखे में साड़ी का फंदा लगाकर झूल गया। मृतक के पिता ने बताया कि जितेंद्र 10 वर्षों से मानसिक रोग से ग्रसित था। इधर, कुछ दिन से उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। लिहाजा उपचार के लिए आज सुबह रांची ले जाने के लिए तैयारी की गई थी। लेकिन रात को ही उसने फांसी लगा ली।

इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मृतक के पत्नी से संपर्क करने की कोशिश में लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...