NCB की झारखंड में बड़ी कार्रवाई:पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा से 425 किलो गांजा जब्त, नमक के बीच छिपाकर की जा रही थी तस्करी

बहरागोड़ा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांजे की इस खेप को उड़ीसा  से झारखंड के बोकारो ले जा जा रहा था। इसी बीच यह कार्रवाई की गई है। - Dainik Bhaskar
गांजे की इस खेप को उड़ीसा से झारखंड के बोकारो ले जा जा रहा था। इसी बीच यह कार्रवाई की गई है।

झारखंड पुलिस के साथ मिलकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बड़ी कार्रवाई की है। झारखंड के बहरागोड़ा के रास्ते उड़ीसा से बोकारो लाए जा रहे गांजे की एक बड़ी खेप को जब्त किया गया है। तस्कर नमक के बीच छिपा कर गांजे की तस्करी कर रहा था।

बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ कुमार ने बताया कि इस कार्रवाई में 425 पॉइंट 5 किलोग्राम गांजा जिसकी लागत लगभग 50 लाख है को जब्त किया गया है। साथ ही पुलिस गांजा के ले जा रहे ट्रक के चालक व हेल्पर सह तीन लोगों को गिरफ्तार भी की है। फिलहाल इनसे पूछताछ जारी है।

NCB के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में गांजे की खेप जा ले जाई जा रही है। इसी के आधार पर कार्रवाई की गई है।
NCB के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में गांजे की खेप जा ले जाई जा रही है। इसी के आधार पर कार्रवाई की गई है।

NCB के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में गांजे की खेप जा ले जाई जा रही है। सूचना के बाद पुलिस हरकत में आ गई। NH-49 पर बाला पेट्रोल पंप के पास बैरिकेडिंग कर गाड़ियों की चेकिंग शुरू की गई। इसी क्रम में नमक लदे ट्रक से 425 किलो गांजा बरामद किया गया।

खबरें और भी हैं...