पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पत्नी गई मायके तो पति ने कर ली आत्महत्या:रांची में 10 साल से पत्नी के साथ रह रहा था, रोज करता था मारपीट; नाराज पत्नी को मायके पहुंचा कर अपने कमरे में फंदे से लटक गया

रांची4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंडरा OP की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मामले में ललन के बयान पर UD केस दर्ज किया गया है। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
पंडरा OP की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मामले में ललन के बयान पर UD केस दर्ज किया गया है। (फाइल फोटो)

रांची के पंडरा OP थाना में एक व्यक्ति ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान ओम प्रकाश सिंह ऊर्फ विजय सिंह के रूप में हुई है। वह मुख्य रूप से बिहार का रहने वाला था। वह इस बात से नाराज चल रहा था कि उसकी पत्नी उसे छोड़ कर बच्चों के साथ मायके चली गई।

वह अपनी पत्नी के साथ पिछले 10 साल से यहां रह कर एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवरी का काम करता था। शराब के नशे में वह रोज पत्नी के साथ मारपीट करता था। रविवार को मामला बढ़ गया। पत्नी के साथ उसने अपने दो छोटे बच्चों के साथ भी मारपीट की। नाराज पत्नी को खुद सोमवार को मायके छोड़कर आया और शाम को शराब पीकर आत्महत्या कर ली।

10 बजे तक कंपनी नहीं पहुंचा तब लोगों को हुआ शक
ट्रांसपोर्ट का माल लेकर ओम प्रकाश को कहीं जाना था, लेकिन वह सुबह दस बजे तक कंपनी नहीं पहुंचा। मालिक व अन्य कर्मी उसे लगातार फोन कर रहे थे। जवाब नहीं मिलने पर उन्हें संदेह हुआ। इसके बाद कंपनी के लोगों ने उसके भाई ललन सिंह से बात की। वह विजय के घर गया। दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला। इसके बाद ललन ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि विजय फंदे से झूल रहा था।

मामले में दर्ज किया गया UD केस
सूचना मिलने के बाद पंडरा OP की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मामले में ललन के बयान पर UD केस दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पत्नी ने कहा- इतना बड़ा कदम उठा लेगा अंदाजा नहीं था
सूचना मिलने के बाद पत्नी मायके बेड़ो से रांची पहुंची। उसने कहा मारपीट तो करता था, लेकिन इतना बड़ा कदम उठा लेगा नहीं सोचा था। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने कहा है कि मारपीट से तंग आकर वह कुछ दिन के लिए मायके गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव पत्नी को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...