रांची में छात्रा की आत्हत्या के बाद सनसनी:लालपुर में अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के 15वीं मंजिल से कूद कर दी जान, घटना के वक्त सोया रहा गार्ड, जांच में जुटी पुलिस

रांची8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई है। खबर लिखे जाने तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। - Dainik Bhaskar
छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई है। खबर लिखे जाने तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

रांची में एक छात्रा की हत्या के बाद सनसनी फैल गई है। छात्रा लालपुर के अंडर कंस्ट्रक्शन एक बिल्डिंग से 15वीं मंजिल से छलांग लगा दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान विनिता कुमारी के रूप में हुई है। वह बरियातू की रहने वाली है और संत जवियर्स कॉलेज से पढ़ाई कर रही है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शुरुआती सीसीटीवी फुटेज में बिना रोक-टोक के छात्रा को बिल्डिंग जाता हुआ देखा जा रहा है। वहां गार्ड है लेकिन सोये रहने के कारण किसी ने उससे कोई पूछताछ नहीं की है।

जिस वक्त लड़की उपर जा रही थी, गार्ड सो रहा था।
जिस वक्त लड़की उपर जा रही थी, गार्ड सो रहा था।

पुलिस ने कहा-हर बिंदु पर हो रही है जांच
सूचना मिलते ही लालपुर थाने की पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। लालपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा जा रहा है। लालपुर थाना प्रभारी ने कहा कि हर एक बिंदु पर जांच की जा रही है और काम कर रहे मजदूरों से इस मामले की पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...