• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Job In Ranchi; JUIDCO Has Released The Vacancy For 22 Posts Of Accountant, Assistant, Deputy And Project Manager, Can Apply Till 14 September

रांची में नौकरी:JUIDCO ने अकाउंटेंट, असिस्टेंट, डेप्युटी और प्रोजेक्ट मैनेजर के 22 पदों के लिए निकाली वैकेंसी, 14 सितंबर तक कर सकते हैं आवेदन

रांची5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आवेदन ऑफलाइन भरा जा रहा है। JUIDCO की वेबसाइट पर इसके फॉर्म उपलब्ध हैं।  (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
आवेदन ऑफलाइन भरा जा रहा है। JUIDCO की वेबसाइट पर इसके फॉर्म उपलब्ध हैं। (फाइल फोटो)

झारखंड अरबन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड (JUIDCO) ने विभिन्न पदों के लिए 22 वेकेंसी निकाली है। इसमें अकाउंटेंट के लिए 4, असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर के लिए 10, डेप्युटी प्रोजेक्ट मैनेजर के लिए 4 और प्रोजेक्ट मैनेजर के लिए 4 पद हैं।

इच्छुक आवेदक 14 सितंबर सितंबर शाम 5 बजे तक इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन संबंधी विस्तृत जानकारी कंपनी वेबसाइट juidco.jharkhand.gov.in के जॉब अपॉर्चुनिटी सेक्शन में उपलब्ध है।

20 हजार से 75 हजार रुपए है तन्ख्वाह
विज्ञापन के अनुसार एकाउंटेंट के 2 पद एसटी, 1 EWS और 1 अनारक्षित है। इसके लिये 20 से 30 हजार रुपये प्रतिमाह मिलेंगे। असिस्टेंट प्रोजेक्ट मैनेजर के 10 पदों पर नियुक्ति होनी है। इनमें SC, BC कैटेगरी के लिये 2-2 और ST, सामान्य के लिये 3-3 पद तय हैं। इन पदों के लिये 30 हजार से 45 हजार रुपये निर्धारित हैं। डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर के लिये 4 पदों पर नियुक्ति की जाएंगी। इसके लिए 70 हजार तक का मानदेय मिलेगा। इसके प्रोजेक्ट मैनेजर के 4 पदों के लिये 75 हजार रुपये प्रतिमाह मिलेंगे।

कैसे करें आवेदन
आवेदन ऑफलाइन भरा जा रहा है। JUIDCO की वेबसाइट पर इसके फॉर्म उपलब्ध हैं। फॉर्म के साथ आवेदक को सेल्फ अटेस्टेड एज, एजुकेशन और क्वालिफिकेश संबंधी डॉक्यूमेंट भी जमा करने होंगे। इसे JUIDCO के ऑफिस के पते पर तय समय तक भेजना होगा। शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट की जानकारी वेबसाइट पर जारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...