पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कांची नदी में डूब रहे दोस्त को बचाने में खुद डूब गया, 25 दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था बरियातू का राजा

रांची15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • युवक राजा की सहायता लेकर पानी से बाहर निकल गया, लेकिन राजा गहरे पानी में चला गया

बरियातू थाना क्षेत्र स्थित भरम टोली में रहने वाले एक युवक का शनिवार दोपहर खूंटी के मारंगहादा स्थित दिरीगड़ा गांव के पास कांची नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतक का नाम राजा कुमार है। वह सेवंथ डे स्कूल की दसवीं का छात्र था। राजा के दोस्त मनीष भगत ने बताया कि एक दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए 20 से 25 युवक दिरीगड़ा गांव के पास कांची नदी पहुंचे थे। वहां जाते ही चार-पांच युवक नदी में कम पानी देखकर नहाने के लिए उतर गए। अचानक सभी गहरे गड्ढे में चले गए, जिसके बाद डूबने लगे। दोस्तों को डूबता देख वह खुद बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दिया।

तीन दोस्तों को डूबने से बचाकर बाहर निकाला। राजा भी पानी में छलांग लगाकर डूब रहे एक अन्य युवक को बचाकर बाहर निकालने का प्रयास कर रहा था। युवक राजा की सहायता लेकर पानी से बाहर निकल गया, लेकिन राजा गहरे पानी में चला गया। सभी दोस्त जब समझ गए कि राजा की मौत हो चुकी होगी तो सभी काफी घबरा गए। इसके बाद सभी दोस्त एक साथ जोर-जोर से शोर मचाते हुए भाग खड़े हुए। हालांकि, बबलू और आशीष वही जमे रहे और स्थानीय लोगों के सहयोग से राजा के शव को गहरे पानी से बाहर निकलवाया। मृतक के चाचा मनोज कुमार ने मामले को संदेहास्पद बताते हुए पुलिस से जांच की गुहार लगाई है। मृतक के पिता अशोक कुमार ईंट और बालू सप्लाई का काम करते हैं। पिछले वर्ष वार्ड 4 से पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। राजा कांची नदी घूमने जा रहा है, इसकी जानकारी परिवार में किसी को नहीं थी। दोस्तों ने घर वालों को फोन कर घटना की जानकारी दी। राजा के परिजन मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें