पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस को सूचना:टेबल पर अंगूठी रखी, गुड बाय लिखा और फंदे में झूल गया

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुसाइड नोट, अंगूठी व मोबाइल। - Dainik Bhaskar
सुसाइड नोट, अंगूठी व मोबाइल।

चुटिया कमलू तालाब के पास एक मकान में किराए पर रहनेवाले आईटीआई छात्र प्रवीण केरकेट्टा ने आत्महत्या कर ली। घटना गुरुवार देर शाम साढ़े सात बजे की है। घटना के वक्त वह घर में अकेला था। 20 साल के प्रवीण मूल रूप से सिमडेगा का रहनेवाला था और रांची में अपनी भाभी के साथ किराए के मकान में रहकर चुटिया के ही एक आईटीआईटी संस्थान में पढ़ाई कर रहा था। उसकी भाभी गुरुवार शाम को किसी काम से बाहर गई हुई थी।

घर में प्रवीण अकेला था। रात करीब 8 बजे जब उसकी भाभी घर लौटी, तो कमरे में प्रवीण को फांसी के फंदे से लटका देखा। उसके रोने-चिल्लाने के बाद पड़ोसी भी पहुंचे और चुटिया पुलिस को सूचना घटना की दी गई। सूचना मिलते ही चुटिया पुलिस पहुंची। पुलिस जब प्रवीण के कमरे से गई, तो वहां उसके स्टडी टेबुल तीन शब्दों का लिखा हुआ एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें गुड बाय... सिम्मी (बदला हुआ नाम) लिखा हुआ था। सुसाइड नोट के ऊपर एक अंगूठी रखी हुई थी।

युवती से भी पूछताछ कर सकती है पुलिस
पुलिस ने सुसाइड नोट और अंगूठी को जब्त कर लिया है। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक छात्र प्रवीण केरकेट्टा का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। पुलिस अब उसके मोबाइल फोन से कॉल डिटेल्स निकलवाने की तैयारी कर रही है, ताकि यह पता चल सके कि वह जिस युवती से प्यार करता था।

आत्महत्या करने से पूर्व उसके साथ कोई विवाद तो नहीं हुआ था। इसके अलावा मरने से पहले उसने किससे-किससे बात की थी। पुलिस उसके परिजनों से भी पूछताछ करेगी। जिस युवती का नाम उसने सुसाइड नोट पर लिखा है, उससे भी पुलिस पूछताछ कर सकती है।

खबरें और भी हैं...