पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लालू से मुलाकात का दिन:राजद सुप्रीमो से मिलने पहुंचे RJD विधायक, कहा- लालू यादव का आशीर्वाद लेने आया हूं

रांची6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिम्स में लालू से मिलने पहुंचे इस्लामपुर विधायक राकेश रोशन। - Dainik Bhaskar
रिम्स में लालू से मिलने पहुंचे इस्लामपुर विधायक राकेश रोशन।
  • कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय समेत बिहार के दो विधायक ने की मुलाकात

रिम्स के पेइंग वार्ड में शनिवार को जेल मैन्युअल के मुताबिक तीन लोगों ने चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू यादव से मुलाकात की। मिलने वालों में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय और बिहार के दो RJD विधायक शामिल हैं। गया जिले के गुरवा विधानसभा के विधायक विनय यादव और नालंदा के इस्लामपुर के विधायक राकेश कुमार रोशन ने लालू यादव से मुलाकात की।

लालू से मुलाकात से पहले विधायक राकेश रोशन ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद लालू यादव का आशीर्वाद लेने आया हूं। उन्होंने कहा कि लालू बीमार हैं। उनके स्वास्थ्य का हालचाल लेंगे। कहा कि बिहार की जनता ने हमें जिताने का काम किया है, मगर जानबूझ कर हमें विपक्ष में बैठाया गया है।

2 दिन हो मुलाकात का समय

इस्लामपुर के विधायक राकेश रोशन की पत्नी मंजू रोशन ने कहा कि लालू यादव से मुलाकात के लिए सप्ताह में 2 दिन होना चाहिए। हालांकि विधायक की पत्नी को लालू प्रसाद यादव से नहीं मिलने दिया गया। उन्‍होंने कहा कि काफी उम्मीद लेकर अपने पति के साथ यहां आई थी। लालू यादव बड़े नेता हैं। उनसे मिलने के लिए सप्ताह में सिर्फ तीन लोग काफी नहीं हैं। विधायक की पत्नी ने कहा कि लालू से मिलने वाले कोई अपराधी नहीं होता बल्कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ही होते हैं। नालंदा के बिहारशरीफ से पूर्व विधायक पप्पू खान भी रिम्स पहुंचे थे।