झारखंड:RJD नेता ने लालू यादव से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो, भाजपा ने कहा- जेल मैनुअल का उल्लंघन

रांचीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरजेडी नेता का फेसबुक पोस्ट। इस पोस्ट को लेकर भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने सवाल उठाए हैं। - Dainik Bhaskar
आरजेडी नेता का फेसबुक पोस्ट। इस पोस्ट को लेकर भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने सवाल उठाए हैं।
  • RJD नेता ने लालू यादव से रिम्स डायरेक्टर के बंगले पर मुलाकात का फोटो शेयर किया था

चारा घोटाले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से RJD नेता ने रिम्स डायरेक्टर के बंगले पर हुई मुलाकात का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। RJD नेता के इस फेसबुक पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए इसे जेल मैनुअल का उल्लंघन बताया है। लालू यादव को इलाज के लिए रिम्स डायरेक्टर के बंगले पर रखा गया है।

झारखंड भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि अब हेमंत सोरेन की सरकार कहती है कि बीमार लालू प्रसाद यादव को संक्रमण से बचाने के लिए केली बंगला में रखा गया गया है, जबकि राजद नेता की ओर से फेसबुक पर पोस्ट की गई तस्वीर में तो वह फिट लग रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि शनिवार को उनसे मिलने आए बिहार राजद के नेताजी ने मास्क भी नहीं पहना है। ऐसे में क्या उन्हें संक्रमण का खतरा नहीं है?

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जेल मैनुअल कहता है कि सजायाफ्ता कैदी से मिलने वाले कोई राजनीतिक बातचीत नहीं करेंगे और मुलाकात के दौरान असिस्टेंट जेलर मौजूद रहेंगे। पर फेसबुक पर पोस्ट की गई फोटो में राजद नेता जानकारी दे रहे हैं कि उन्होंने लालू यादव को चुनाव की स्थिति के बारे में बताया। साथ ही तस्वीर में जेल का कोई अधिकारी भी नहीं दिख रहा है।

बता दें कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव कई बीमारियों से ग्रसित हैं जिनका वे रिम्स में इलाज करा रहे हैं। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए उन्हें रिम्स के पेइंग वार्ड से रिम्स डायरेक्टर के बंगले में शिफ्ट किया गया है।

खबरें और भी हैं...