पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब तक 25 गवाहों की गवाही दर्ज कराई:लालू प्रसाद से जुड़े चारा घोटाला मामले में बचाव गवाह लाने का अंतिम मौका

रांची9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद से जुड़े चारा घोटाले के सबसे बड़े मामले में मंगलवार को सुनवाई करते हुए सीबीआई के स्पेशल जज एसके शशि की अदालत ने एक बार फिर आरोपियों को बचाव में गवाह लाने के लिए अंतिम मौका दिया है। कोर्ट ने 26 फरवरी की तिथि निर्धारित की है। इससे पूर्व मामले से जुड़े दो अलग-अलग आरोपी अपने-अपने बचाव में दो गवाहों का बयान दर्ज कराया।

मामले में अब तक बचाव पक्ष की ओर से 25 गवाहों की गवाही दर्ज कराई गई है। मालूम हो कि डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ रुपए की अवैध निकासी से जुड़े मामले में लालू प्रसाद समेत 110 आरोपी ट्रायल फेस कर रहे हैं।

5 लाख के इनामी नक्सली सहित 3 को एनआईए ने लिया रिमांड पर

एनआईए ने तीन हार्डकोर नक्सलियों को पांच दिनों के रिमांड पर लिया है। सरायकेला-खरसांवा जिले के तिरूलडीह थाना क्षेत्र स्थित कुकड़ूहाट में 14 जून 2019 को बीच बाजार में पांच पुलिसकर्मियों की हत्या कर हथियार लूटने के मामले में पांच लाख के इनामी खूंटी के मुरहू स्थित जिलिंगकेला निवासी बोयदा पाहन, अड़की के हेंब्रोम गांव का रहने वाला जीतराम उर्फ जीतराय मुंडा और सरायकेला-खरसांवा के रायजामा निवासी सोमा सरदार को रिमांड पर लिया है। तीनों हार्डकोर नक्सलियों को एनआईए ने 27 फरवरी तक के लिए रिमांड पर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें