सड़क हादसा:हरमू रोड में देर रात स्कूटी सवार 2 युवक डिवाइडर से टकराए, एक की हुई मौत

रांची3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देर रात तक मृतक और घायल के परिजनों से नहीं हो पाया था संपर्क

हरमू रोड स्थित भारत माता चौक के समीप गुरुवार की रात लगभग 10:30 बजे स्कूटी सवार दो युवक डिवाइडर से टकरा गया। इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज रिम्स में चल रहा है। मृतक का नाम अमित कुमार है। घायल युवक का नाम पवन कुमार है और वह मूल रूप से समस्तीपुर का रहने वाला है। देर रात तक मृतक और घायल युवक के घरवालों को घटना की जानकारी नहीं मिल पाई थी। घायल पवन कुमार की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। वह कुछ नहीं बोल पा रहा है। पुलिस परिजनों को तलाश रही है।

दोनों शनि मंदिर चौक से हरमू की ओर जा रहे थे : कोतवाली थानेदार शैलेश प्रसाद ने बताया कि देर रात दोनों युवक शनि मंदिर चौक की ओर से हरमू रोड की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अचानक स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। दोनों युवक के सिर में गंभीर चोट लगी, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, डिवाइडर से स्कूटी टकराने के बाद काफी तेज आवाज हुई। आवाज सुनने के बाद आसपास मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक की जेब से मोबाइल निकाली और डायल किए गए नंबरों पर फोन की, लेकिन देर रात तक परिजन से संपर्क नहीं हो पाया। पुलिस को कुछ लोगों ने बताया कि मृतक पुरानी रांची में ही कहीं किराए के घर में रहता है।

खबरें और भी हैं...