प्यार में कट्‌टा उठा लिया:5 साल के प्यार पर जब लगा पहरा तो नवादा का प्रेमी, लड़की को उठाने रांची पहुंचा

रांची3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने कौफूल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने कौफूल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बिहार के नवादा का 19 वर्षीय कौफूल वरा उर्फ मोनू अपनी प्रेमिका की खातिर रांची पहुंच गया। वह उसे देसी कट्‌टा (हथियार) के दम पर परिजनों से मुक्त करा अपने साथ ले जाना चाहता था, लेकिन लड़की के परिजनों की होशियारी से उसकी पूरी प्लानिंग पर पानी फिर गया और वह हवालात पहुंच गया। उसके साथ आए दो दोस्तों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है।

कौफूल ने बताया- 'दोनों का प्यार 5 साल पहले नवादा में ही पनपा था। तब लड़की वहां अपने किसी रिश्तेदार के यहां रहकर पढ़ाई करती थी। ट्यूशन में दोनों की मुलाकात हुई और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, लेकिन जब उनके परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो हमारे प्यार पर पहरा पड़ने लगा। मुश्किलें बढ़ने लगी थी।' उसने बताया कि वह उसे नवादा ले जाकर उसके साथ निकाह करना चाहता था।

लड़के के परिजनों को डराने के लिए अपने पास रखा था हथियार

लड़की के परिजन उसे नवादा से लेकर रांची आ गए थे। यहां आने के बाद भी कुछ दिन तक दोनों की बात हुई थी, लेकिन पिछले करीब 4 महीने से उनकी बातचीत नहीं हो पा रही थी। इससे परेशान होकर उसने लड़की को अपने साथ भगाने की प्लानिंग बना ली। हालांकि, कौफूल ने पुलिस को बताया है कि हथियार वह लड़की के परिजनों को डराने के लिए अपने साथ रखा था।

ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी सूचना

दरअसल, इरबा निवासी लड़की का हथियार के बल पर अपहरण करने बिहार के नवादा का कौफूल वरा उर्फ मोनू (19 वर्ष) अपने तीन साथियों के साथ आया था। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस पहुंची और उसने कौफूल को दबोच लिया। जांच में उसके पास से एक कट्टा, एक कारतूस व मोबाइल फोन बरामद हुआ।