पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्री राधाकृष्ण मंदिर कमेटी के चुनाव:मनोज किंगर को सर्वाधिक 784 वोट मिले

रांची14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कृष्णानगर कॉलोनी के श्री राधाकृष्ण मंदिर प्रबंध कमेटी के द्विवार्षिक चुनाव में 845 सदस्यों ने कार्यकारिणी के 21 सदस्यों का चयन किया। निर्वाचित सदस्य अब 10 सदस्यों का मनोनयन करेंगे। इनमें 5 पुरुष और 5 महिलाएं होंगी। उसके बाद कुल 31 सदस्य मिलकर अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों का चयन करेंगे। अध्यक्ष पद के लिए अंचल किंगर और केसर पपनेजा प्रमुख दावेदार माने जा रहे हैं।

चुनाव में सबसे अधिक 784 वोट मनोज किंगर को मिले हैं, जबकि 775 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर हरीश मनुजा और 761 वोटों के साथ केसर पपनेजा तीसरे स्थान पर रहे। चुनाव में कुल 1385 मतदाताओं में से 845 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इनमें से 38 वोट अमान्य हो गए। पहली बार महिला सदस्यों में मतदान को लेकर विशेष उत्साह दिखा। मतदान के प्रति जागरूकता लाने के लिए पहले मतदान करने वाले 13 सदस्यों को चुनाव संयोजक ने प्रशस्ति पत्र दिया।

मुख्य चुनाव संयोजक नंद शोर अरोड़ा की देखरेख में शाम 4.30 बजे मतगणना शुरू हुआ, जो रात 11:45 बजे तक चला। समाज के महिला और पुरुषों ने मतों की गिनती में सहयोग दिया। मुख्य चुनाव संयोजक नंदकिशोर अरोड़ा ने चुनाव परिणाम की घोषणा की। सांसद संजय सेठ ने अंतिम क्षणों में वहां पहुंचकर विजयी उम्मीदवारों को माला पहनाकर जीत की बधाई दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें