पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक ही जगह पर हो धरना-प्रदर्शन:पारा शिक्षक, हाेमगार्ड जवान बजट सत्र में करेंगे आंदाेलन, पर धरनास्थल तय नहीं

रांची10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उपायुक्त बोले- अफसरों की संयुक्त रिपोर्ट देखकर ही स्थान पर फैसला

विधान सभा के बजट सत्र में अब महज 15 दिन बचे हैं। अपनी मांगाें के समर्थन में पूरे राज्य से हजाराें की संख्या में पारा शिक्षक और होमगार्ड के जवान रांची में जुटेंगे और धरने पर बैठेंगे। जिला प्रशासन ने तय किया है कि बजट सत्र से पहले रांची में राजभवन और बिरसा चाैक के समीप से धरना स्थल हटाया जाएगा।

पर स्थान काे लेकर जिच है। कहीं सुरक्षा कारणों के कारण स्थल पर चिंतन हाे रहा है, ताे दूसरे जगह अच्छे हैं, लेकिन शहर से दूर हैं इसलिए बात आगे नहीं बढ़ रही। धुर्वा में विधानसभा के नजदीक, रिंग राेड के समीप, नामकाेम और माेरहाबादी ग्राउंड पर मंथन चल रहा है। पर अंतिम निर्णय नहीं हाे पाया है। उपायुक्त छवि रंजन ने कहा है कि इस पर अधिकारियाें की ज्वाइंट रिपाेर्ट मांगी गई है। रिपाेर्ट देखकर किसी एक स्थान पर सहमति बनाई जाएगी।

धरनास्थल के लिए डीसी काे देंगे ज्ञापन: सिविल साेसायटी
धरनास्थल का चयन जल्द करने के लिए अब सिविल साेसायटी ने जिला प्रशासन काे ज्ञापन देने का निर्णय लिया है। झारखंड चैंबर के अध्यक्ष प्रवीण जैन छावड़ा ने कहा धरनास्थल पर जल्द निर्णय हाे इसके लिए हम प्रशासन काे ज्ञापन साैपेंगे। मजदूर यूनियन के अध्यक्ष ललित नारायण अाेझा ने कहा कि धरनास्थल किसी दूसरे जगह करने की मांग डीसी से कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें