झारखंड सरकार:मंत्री ने पेंशनर समाज को दिया कंप्यूटर सेट

गढ़वा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने बुधवार को झारखंड पेंशनर कल्याण समाज गढ़वा के कार्यालय के लिए एक कंप्यूटर सेट प्रिंटर के साथ उपलब्ध कराया है। मंत्री ने गढ़वा स्थित अपने आवास पर पेंशनर समाज के लोगों को बुलाकर उन्हें कंप्यूटर सेट प्रदान किया। उन्होंने पूर्व में पेंशनर समाज को आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराने का वादा किया था उसे आज पूरा किया।

पेंशनर समाज ने इस कार्य के लिए मंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सचमुच मंत्री जो कहते हैं उसे पूरा करते हैं। आज पेंशनर कल्याण समाज मंत्री का आभारी है एवं धन्यवाद करता है। मौके पर मंत्री श्री ठाकुर ने कहा कि उनका हमेशा प्रयास रहता है कि समाज के प्रत्येक लोगों का हरसंभव सहयोग करें। अपने इस सोच के प्रति पूरी निष्ठा एवं तत्परता से कार्य करते हैं।

मंत्री ने पेंशनर समाज कार्यालय की मरम्मत कराने की घोषणा की है। मौके पर मुख्य रूप से पेंशनर कल्याण समाज के गढ़वा जिला अध्यक्ष केके यादव, सचिव अशर्फी राम, कोषाध्यक्ष संतोष कुमार यादव, संगठन मंत्री श्रवण कुमार, गणेश प्रसाद यादव, कृष्णा कुमार प्रसाद, रामवृक्ष यादव, जोखू प्रसाद, सुभाष उरांव, सुदामा राम, झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता धीरज दुबे आदि लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...