पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Minor Said I Also Wrote After Seeing Objectionable Posts Of Others On Social Media, Police Have Brought The Accused From Gujarat To Ranchi

धौनी को धमकी देने का मामला:नाबालिग बोला- सोशल मीडिया पर दूसरों की आपत्तिजनक पोस्ट देख मैंने भी लिखी, आरोपी को गुजरात से पकड़ रांची लाई है पुलिस

रांची4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीली टी-शर्ट में आरोपी।

रांची पुलिस महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बेटी को लेकर धमकी भरे पोस्ट डालने वालेे नाबालिग आरोपी को गुजरात से लेकर गुरुवार सुबह रांची पहुंची। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का फैन है। 7 अक्टूबर को चेन्नई व कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच में चेन्नई की हार से वह काफी गुस्से में था।

उसकी उम्मीद के विपरीत धौनी ने 12 बॉल में 11 रन ही बनाए थे। इसी दौरान सोशल मीडिया में धौनी पर कई लोगों के आलोचनात्मक पोस्ट देखने के बाद उसने भी एक पोस्ट कर दिया। लेकिन, जैसे ही उसे अपनी गलती का एहसास हुआ, तुरंत पोस्ट डिलीट कर दिया था।

मालूम हो कि 9 अक्टूबर को यह मामला प्रकाश में आने के बाद रातू पुलिस ने सीमलिया स्थित धौनी के फार्म हाउस जाकर उनके परिजनों से बात की थी। 11 अक्टूबर को रातू थाने के दारोगा रविशंकर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई। टेक्निकल सेल ने आरोपी का लोकेशन गुजरात बताया। इसके बाद रांची पुलिस ने गुजरात पुलिस के साथ मिलकर आरोपी को पकड़ लिया।

कोरोना जांच के लिए आरोपी को लेकर सदर अस्पताल में घंटों चक्कर लगाती रही पुलिस

कोरोना जांच के लिए आरोपी को लेकर सदर अस्पताल पहुंची रातू पुलिस 3 घंटे तक दूसरे तल्ले से लेकर पुरानी बिल्डिंग तक चक्कर लगाती रही। अंत में परेशान होकर आरोपी को गाड़ी में 2 जवानों के साथ बैठा दिया। लगभग 3 घंटे तक आरोपी सदर अस्पताल परिसर में इंतजार करता रहा। इस दौरान साथ में मौजूद पुलिस पदाधिकारी अपने वरीय अधिकारियों से लगातार फोन पर संपर्क करते रहे।

आरोपी ने पिछले साल 94 प्रतिशत अंकों के साथ पास की है मैट्रिक की परीक्षा

चार भाई-बहनों में आरोपी सबसे छोटा है। बड़ा भाई डिश का और पिता राजमिस्त्री का काम करते हैं। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। पिछले वर्ष ही आरोपी ने 94 फीसदी अंकों के साथ मैट्रिक परीक्षा पास की है। उसे पढ़ने में काफी अच्छा है, लेकिन उसने चेन्नई सुपर किंग्स के हारने पर अपना आपा खो बैठा और आपत्तिजनक पोस्ट कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें