पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रांची में 42 दिन की बच्ची निर्मम हत्या:पारिवारिक कलह से तंग आकर मां ने अपनी बेटी को जिंदा जलाया, पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्ची के पिता रांची में मजदूरी का काम करते हैं। (फाइल) - Dainik Bhaskar
बच्ची के पिता रांची में मजदूरी का काम करते हैं। (फाइल)

रांची के अनगड़ा थाना क्षेत्र के सताकी पंचायत के भेलवाटीकर गांव में 42 दिन की बच्ची को उसकी मां ने जिंदा जला दिया है। घटना गुरुवार सुबह 9.45 बजे की है। बच्ची की 21 साल की मां सुनीता देवी ने पारीवारिक कलह से तंग आकर अपनी ही बेटी की हत्या कर दी ।

झाड़ी में जला देने के बाद बच्ची का बचा अवशेष
झाड़ी में जला देने के बाद बच्ची का बचा अवशेष

हालांकि फिलहाल पूरे मामले का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस को मां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मौके पर डीएसपी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद हैं और तफ्तीश कर रह रहे हैं।

अनगड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

रांची में पुटी का काम करता है बच्ची का पिता

बच्ची का पिता भवेश्वर महतो रांची में रहकर पुट्टी बनाने का काम करता है। इनके घर में पहले से ही एक 5 साल की बच्ची है। ऐसे में दोबारा से बच्ची को जन्म लेना ही कलह का मुख्य वजह बताया जा रहा है।

बकरी चराने गई थी सास और बड़ी बेटी

दंपति की शादी 2017 में हुई थी। इनकी बड़ी बेटी ढाई साल की है। घटना के दौरान बच्ची की 62 वर्षीय दादी ललनी देवी भी घर पर नहीं थी। सुनीता देवी ने बतया कि वह बकरी चराने जंगल गई थी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें