पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तलाश जारी:7वें दिन भी सुराग नहीं, बोर्ड के सामने हुआ दोबारा पोस्टमार्टम; ओरमांझी में मिला था युवती का सिर कटा शव

रांची8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने मजिस्ट्रेट पवन कुमार के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड गठित कर आनन-फानन में पोस्टमार्टम कराया

ओरमांझी के परसागढ़ा जंगल में 3 जनवरी की सुबह युवती की मिली सिर कटी लाश की सातवें दिन भी पहचान नहीं हो सकी। शनिवार को भी एसआईटी घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन खाली हाथ लौटी। इससे पहले शुक्रवार की रात 12 से 2 बजे तक युवती के शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने मजिस्ट्रेट पवन कुमार के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड गठित कर आनन-फानन में पोस्टमार्टम कराया।

दोबारा पोस्टमार्टम इसलिए कराया गया, क्योंकि पहली बार 3 जनवरी को डॉ. ज्योति ने सामान्य रूप से पोस्टमार्टम किया था। न तो वीडियोग्राफी कराई गई थी और न ही मेडिकल बोर्ड बनाया गया था। मामले को बढ़ता देख पुलिस को अपनी चूक का एहसास हुआ। इस बार मृतका का बिसरा फारेंसिक जांच के लिए सुरक्षित रख लिया गया है।

पुलिस के दावे पर सवाल... खून मिट्टी में 10 इंच नीचे तक

युवती की हत्या के बाद ओरमांझी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस का कहना है कि युवती की हत्या कहीं और कर शव को ओरमांझी साईं यूनिवर्सिटी के पीछे परसा गढ़ा जंगल में लाकर फेंक दिया गया। जबकि घटना स्थल पर फैला और मिट्टी के अंदर रिसा खून यह दर्शाता है कि उसका गर्दन वहीं काटी गई है। खून मिट्टी के अंदर 10 इंच तक नीचे रिसा हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser