पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ओरमांझी मर्डर मामला:48 घंटे बाद भी रांची पुलिस के हाथ खाली, SSP के ईनाम की राशि को IG ने किया दोगुना

रांची4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल का निरीक्षण करते IG अखिलेश झा व अन्य। - Dainik Bhaskar
घटना स्थल का निरीक्षण करते IG अखिलेश झा व अन्य।
  • रामगढ़, बोकारो, हजारीबाग आदि पड़ोसी जिले से भी संपर्क साध रही है रांची पुलिस

रांची के ओरमांझी में युवती की हत्या मामले की तफ्तीश करने के लिए IG अखिलेश झा व कई अन्य वरीय अधिकारी मंगलवार को घटनास्थल पर पहुंचे। वह खुद जवानों के साथ हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटे हैं। लेकिन शव मिले 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

इस बीच अब शव की पहचान बताने के लिए ईनाम की राशि को दोगुना कर दिया गया है। रांची के SSP ने 25 हजार रुपए की घोषणा की थी। IG अखिलेश झा ने युवती के शव की पहचान करने और उसकी हत्या में शामिल अपराधियों का सुराग देने वालों को 50 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। युवती का शव ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित साईनाथ यूनिवर्सिटी के पीछे जीराबार टोले में परसागढ़ के पलाश की झाड़ी से बरामद हुआ था।

SIT कर रही है जांच
IG ने बताया की पूरे मामले की जांच SIT कर रही है। पुलिस ने एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया है जिसपर हत्या या फिर युवती के संबंध में जानकारी दी जा सकती है। सूचनादाता एसएसपी रांची (9431706136), एसपी ग्रामीण (7250514449), डीएसपी सिल्ली (7764066357) व ओरमांझी थानेदार के नंबर (9431706183) पर कॉल या मैसेज कर के इसकी जानकारी दे सकते हैं। उन्होंने सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखने का आश्वासन दिया है।

पड़ोसी जिले से साधा जा रहा है संपर्क
ओरमांझी थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में रामगढ़, बोकारो, हजारीबाग आदि पड़ोसी जिले से भी सीधा संपर्क साधा गया है लेकिन कहीं से भी लड़की के गुमशुदगी की जानकारी नहीं मिल पाई है। उन्होंने बताया कि सिमडेगा, खूंटी आदि जिलों में भी इस बात का मैसेज भेजा गया है। इसके अलावा रांची पुलिस की तरफ से भी सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

3 जनवरी से जारी है तालाश
3 जनवरी को ओरमांझी के साईंनाथ यूनिवर्सिटी के पास जिराबार गांव स्थित पलाश पतरा से पुलिस ने युवती का शव बरामद किया था। युवती का सिर गायब था। शव मिलने के बाद से पुलिसकर्मियों द्वारा घटनास्थल के आसपास स्थित नदी, नाले, खेत व पलाश पतरा के जंगलों में सिर की तलाश की जा रही है। 3 डीएसपी, एक इंस्पेक्टर और 2 दर्जन महिला सिपाही को इसकी जिम्मेदारी दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें