पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डेमो में खिलाड़ियों ने दिल जीता:आज से चैंपियनशिप में पदक के लिए भिड़ेंगे देशभर के खिलाड़ी

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मणीपुर, मध्यप्रदेश व झारखंड के खिलाड़ियों ने उद््घाटन पर दी शानदार प्रस्तुति। - Dainik Bhaskar
मणीपुर, मध्यप्रदेश व झारखंड के खिलाड़ियों ने उद््घाटन पर दी शानदार प्रस्तुति।
  • 20वीं सब जूनियर राष्ट्रीय वुशु प्रतियोगिता शुरू

विपुल नायक ग्रुप की रंगारंग प्रस्तुति और मणीपुर, मध्यप्रदेश व झारखंड के खिलाड़ियों की प्रस्तुति के साथ खेलगांव में 5 दिवसीय 20वीं सब जूनियर राष्ट्रीय वुशु प्रतियोगिता शुरू हो गई। खिलाड़ियों ने वुशु में डेमो का प्रदर्शन कर सबका दिल जीत लिया।

सोमवार से मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के ठाकुर विश्वनाथ शाहदेव इंडोर स्टेडियम में पदक के लिए मैट पर खिलाड़ी एक-दूसरे को हराने के लिए उतरेंगे। सुबह 8.30 बजे से प्रतियोगिता शुरू हो जाएगी, जो रात 8 बजे तक चलेगी। 83 गोल्ड मेडल दांव पर लगे होंगे। टूर्नामेंट में 27 राज्यों के 850 खिलाड़ी व अधिकारी भाग ले रहे हैं। 25 मार्च को दिन के 11 बजे प्रतियोगिता का समापन होगा।

प्रतियोगिता का उद्घाटन वुशु एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह बाजवा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। उन्होंने कहा कि मेगा स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स देश ही नहीं, एशिया में बेस्ट है। इस अवसर पर झारखंड ओलम्पिक एसोसिएशन के महासचिव मधुकांत पाठक, झारखंड वुशु संघ के महासचिव शिवेन्द्र दुबे, अध्यक्ष चंचल भट्टाचार्य, पर वुशु एसोसिएशन ऑफ इंडिया के महासचिव जितेंद्र सिंह बाजवा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें