पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तो यहां गायब हुए थे यात्री:धनबाद में काेराेना जांच की तैयारी पूरी नहीं हुई ताे, निमियाघाट में राेक दी ट्रेन

रांची25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • मुंबई से रांची आई ट्रेन से यात्रियाें के गायब हाेने के मामले में खुलासा

मुंबई से रविवार काे रांची पहुंची स्पेशल ट्रेन से रांची के 154 यात्रियाें के गायब हाेने के मामले में चाैंकाने वाला खुलासा हुआ है। परिवहन सचिव के रवि कुमार ने बताया कि धनबाद स्टेशन पर यात्रियाें की काेराेना जांच करनी थी। लेकिन तैयारी पूरी नहीं हुई। इसी कारण धनबाद जिला प्रशासन ने रेलवे के ऑपरेशन विभाग काे ट्रेन राेकने का माैखिक आदेश दिया था। यह ट्रेन गाेमाे स्टेशन से पहले निमियाघाट स्टेशन पर डेढ़ घंटे तक खड़ी रही, जहां स्टाॅपेज नहीं था।

यात्रियाें काे जब पता चला कि धनबाद और रांची स्टेशन पर उनकी काेराेना जांच की जाएगी ताे वे घबरा गए। निमियाघाट स्टेशन पर ही उतरकर अपने घराें की ओर रवाना हाे गए। इधर, रांची में रेल प्रशासन ने यात्रियाें की काेराेना जांच की पूरी तैयारी कर रखी थी। लेकिन जब ट्रेन पहुंची ताे यात्री ही गायब थे। खाेजबीन करने पर पता चला कि रांची के यात्री निमियाघाट स्टेशन पर ही उतरकर चले गए।

परिवहन सचिव बाेले-ट्रेस कर सबकी हाेगी जांच

परिवहन सचिव ने बताया कि जाे यात्री ट्रेन से उतर कर चले गए हैं, रेलवे से उनका ब्याेरा मांगा गया है। रांची, धनबाद और बाेकाराे जिला प्रशासन काे यात्रियाें काे ट्रेस करने का आदेश दिया गया है। ऐसी सभी यात्रियाें की तलाश कर उनकी जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें