पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वीकृति मिली:ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदना छोड़, निगम को पेवर्स लगाने की चिंता

रांची8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • सवाल- अफसरों ने कोरोना का हवाला देकर खरीदारी नहीं करने की बताई थी मजबूरी, तो सुंदरीकरण का टेंडर कैसे हुआम

रांची में कोरोना कहर बरपा रहा है। हालात ऐसे हैं कि लोगों को ऑक्सीजन भी नहीं मिल रहा। अगर संक्रमित काे हॉस्पिटल जाना है तो एंबुलेंस वाले मनमाना पैसा वसूल रहे हैं। इस हालात को देखते हुए पिछले माह 19 अप्रैल को हुई नगर निगम स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में 500 ऑक्सीजन सिलेंडर, 2 एंबुलेंस और एक शव वाहन खरीदने की स्वीकृति दी गई थी।

लेकिन, अभी इसकी प्रक्रिया भी शुरू नहीं की। तर्क दिया गया कि सभी अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। लेकिन वहीं नगर निगम ने संकट की इस घड़ी में लोगों की जान की परवाह छोड़ रातू रोड में पेवर्स ब्लॉक लगाने का काम शुरू कर दिया। 28 अप्रैल को इसका टेंडर निकाल 12 मई को टेंडर खोलने की तिथि भी तय कर दी गई। इस पर करीब 4.35 करोड़ रुपए खर्च होंगे। इसके बावजूद मेयर, डिप्टी मेयर सहित पार्षदों ने इस मामले में चुप्पी साध ली है। क्योंकि पेवर्स ब्लॉक और रोड-नाली बनने से उन्हें कई तरह के फायदे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें