पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लालू यादव का ब्लड, ईको और USGC रिपोर्ट सामान्य:राबड़ी, तेजस्वी और तेज प्रताप यादव पहुंचे रांची, रिम्स में लालू से की मुलाकात

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शुक्रवार शाम को लालू यादव का समूचा परिवार रांची पहुंच गया है। - Dainik Bhaskar
शुक्रवार शाम को लालू यादव का समूचा परिवार रांची पहुंच गया है।
  • लालू के निमोनिया की इलाज शुरू हो गई है
  • जांच में उनके फेफडे में भी संक्रमण पाया गया है

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को निमोनिया के अलावा सारे रिपोर्ट सामान्य हैं। गुरुवार को सांस लेने में परेशानी के बाद शुक्रवार को उनकी कई जांच कराई गई थी। इसमें इको, एक्सरे, न्यूमोनिक, कोविड, ब्लड, यूएसजीसी और एचआरसीटी शामिल है। एचआरसीटीसी और कबपी का रिजल्ट आना बाकी है।

उनके निमोनिया का इलाज शुरू कर दिया है। वहीं, शुक्रवार शाम को लालू यादव का समूचा परिवार रांची पहुंच गया है। राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप शाम 6 बजे रांची एयरपोर्ट से सीधा रिम्स पहुंचे। स्पेशल परमिशन के तहत उन्हें लालू यादव से मिलने की इजाजत दी गई।

दवा के बाद स्थिति सामान्य
शुक्रवार दोपहर को उनके चेस्ट की हाई रेजोल्यूशन सीटी स्कैन कराया गया। इस दौरान उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी उनके साथ रहीं। जांच में उनके फेफड़े में भी संक्रमण पाया गया है। शुक्रवार सुबह से उनकी तबीयत में सुधार है। वे आसानी से सांस ले रहे हैं। शुगर लेबल और ब्लड प्रेशर को भी नियंत्रित कर लिया गया है।

फिलहाल एम्स भेजने की योजना नहीं
रिम्स में लालू प्रसाद यादव का इलाज डॉ. उमेश प्रसाद की टीम कर रही है। इसके साथ ही गुरुवार से डायरेक्टर खुद उनके हर अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने गुरुवार को एम्स के एक्सपर्ट से भी उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली थी। लेकिन रिम्स प्रबंधन फिलहाल लालू यादव को एम्स भेजने की योजना से इंकार कर रहा है। रांची में ही उनके उपचार की बात कही जा रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें