• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Ranchi Coronavirus Cases Situation Update; Administration Appeal To Retired Doctors, Help To Fight Against Covid 19 Pandemic

रांची में बेकाबू होती स्थिति:रांची जिला प्रशासन ने शहर के रिटायर डॉक्टरों से की अपील- कोरोना से लड़ने में करें हमारी मदद

रांची9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार को रांची जिला प्रशासन की ओर से अपील जारी की गई है। - Dainik Bhaskar
सोमवार को रांची जिला प्रशासन की ओर से अपील जारी की गई है।

रांची में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण के बाद हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। संक्रमण की जद में डॉक्टर और हेल्थ वर्कर्स भी आ रहे हैं। नतीजा जिला प्रशासन के सामने डॉक्टर और हेल्थ वर्कर्स की किल्लत हो गई है। अब जिला प्रशासन शहर के सेवानिवृत्त और प्राइवेट प्रैक्टिशनर्स डॉक्टर से मदद की गुहार लगा रहा है।

सोमवार को रांची जिला प्रशासन की ओर से अपील जारी की गई है। इसमें प्राइवेट और पब्लिक सेक्टर में सेवा दे रहे प्रैक्टिशनर और सेवानिवृत्त चिकित्सकों तथा स्वास्थ्य कर्मियों से स्वैच्छिक सेवा के लिए आगे आने की अपील की गई। रांची जिला प्रशासन की तरफ से इस संबंध में एक मोबाइल नंबर भी जारी किया गया है। स्वैछिक सेवा देने के इच्छुक चिकित्सक मोबाइल नंबर 9693292889 पर संपर्क कर सकते हैं।

DC ने अधिकारियों से ली स्थिति की जानकारी
कोरोना संक्रमण के रोकथाम और बचाव के लिए जिला स्तर पर गठित विभिन्न कोषांगों की सोमवार को DC छवि रंजन ने समीक्षा की। उन्होंने बैठक के दौरान विभिन्न विभागों की ओर से अब तक किये गये कार्य, कार्य निष्पादन में समस्या और विभागों के बीच समन्वय को लेकर पूरी जानकारी ली। टेस्टिंग, काॅन्टैक्ट ट्रेसिंग, वैक्सीनेशन, डेड बाॅडी डिस्पोजल, होम आइसोलेशन, आईईसी सेल इत्यादि की उन्होंने विस्तार से जानकारी ली।