मुख्यालय के बाद अब झारखंड सचिवालय पहुंचा कोरोना:ग्रामीण विकास विभाग के 4 कर्मचारी संक्रमित; RIMS के फर्स्ट ईयर की परीक्षा स्थगित

रांची7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऑफलाइन परीक्षा स्थगित करने के लिए 3 दर्जन मेडिकोज ने डीन को पत्र लिखा था। - Dainik Bhaskar
ऑफलाइन परीक्षा स्थगित करने के लिए 3 दर्जन मेडिकोज ने डीन को पत्र लिखा था।

झारखंड पुलिस मुख्यालय के बाद अब झारखंड सचिव सचिवालय में भी कोरोना दस्तक दे चुका है। ग्रामीण विकास विभाग के 4 कर्मचारी सोमवार को संक्रमित पाए गए हैं। सभी मनरेगा सेल के कर्मी थे। मनरेगा कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद मनरेगा सेल में हड़कंप मच गया है।

अधिकारी ने तत्काल सारे कर्मियों को कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया है। कोरोना टेस्ट के लिए मेडिकल टीम सचिवालय पहुंच गई है। इससे पहले रविवार को पुलिस मुख्याल के IG स्तर के पदाधिकारी समेत कई बड़े स्तर के पदाधिकारी संक्रमित पाए गए थे। इधर, RIMS में फर्स्ट ईयर के 40 स्टूडेंट्स के संक्रमित मिलने के बाद परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। अब ऑनलाइन मोड में परीक्षा आयोजित की जाएगी। इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। इसकी जानकारी एकेडमी डीन डॉ सतीश चंद्रा ने दी है।

स्टूडेंट्स ने डीन को लिखा था पत्र
ऑफलाइन परीक्षा स्थगित करने के लिए 3 दर्जन मेडिकोज ने डीन को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि लगभग 40 स्टूडेंट्स पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने मांग की थी कि ऑफलाइन मोड से ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाए।