हत्या व आत्महत्या में उलझी पुलिस:6 दिन से लापता युवक का पेड़ में लटकता मिला शव, परिजनों ने कहा- बिना बताए घर से हुए थे गायब, जांच में जुटी पुलिस

रांची (चान्हो)9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव को सबसे पहले खेत में काम करने के लिए गए ग्रामीणों ने देखा। पेड़ में रस्सी का फंदा बना कर सोमनाथ लटके हुए थे। उसी समय उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। - Dainik Bhaskar
शव को सबसे पहले खेत में काम करने के लिए गए ग्रामीणों ने देखा। पेड़ में रस्सी का फंदा बना कर सोमनाथ लटके हुए थे। उसी समय उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

रांची के चान्हो थाना क्षेत्र के बिजुपाड़ा गांव में पेड़ से लटका हुआ एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान 45 वर्षीय सोमनाथ उरांव के रूप में हुई है। वह पिछले 6 दिन से लपता थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पस्टमार्टम के लिए RIMS भेज दिया है।

शव को सबसे पहले खेत में काम करने के लिए गए ग्रामीणों ने देखा। पेड़ में रस्सी का फंदा बना कर सोमनाथ लटके हुए थे। उसी समय उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। शव को देख कर लग रहा था कि दो तीन दिन पहले ही उनकी मृत्यु हो गई थी। पूरा शरीर काला पड़ गया था। शव से दुर्गंध भी आ रहा था। पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है।

सोमनाथ 6 दिन पहले बिना किसी को बताए घर से निकल गए । परिजन लगातार उनकी तालाश कर रहे थे। अचानक उनके मृत होने की सूचना मिलने से परिजन सदमे में हैं। सोमनाथ के 4 बच्चे हैं। खेती बाड़ी कर परिवार का भरण पोषण करता था। खबर लिखे जाने तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया था।

खबरें और भी हैं...