रांची में BJP नेता के बेटे ने की आत्महत्या:रात में खाना खा कर अपने कमरे में गया, सुबह पंखे से लटकता मिला शव, बिरसा चौक में है मोबाइल की दुकान

रांची9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दी है। जगन्नाथपुर पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला है। - Dainik Bhaskar
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दी है। जगन्नाथपुर पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला है।

रांची में BJP नेता अरुण पांडेय के पुत्र राहुल पांडेय ने आत्महत्या कर ली है। मामला जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र का है। घटना स्थल से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों की तरफ से भी फिलहाल आत्महत्या का कोई कारण नहीं बताया गया है। राहुल का रांची के बिरसा चौक में अपनी मोबाइल की दुकान है।

जानकारी के मुताबिक रात में वह पूरी तरह सामान्य था। हर दिन की तरह वह घर में खाना खाकर रात में अपने रूम में सोने गया। सुबह पिता अरुण पांडेय मॉर्निंग वॉक करके लौटे तो देखा कि राहुल अभी तक सोकर नहीं उठा है। उन्‍होंने रूम का दरवाजा खटखटाया। रूम नहीं खुला तो परिजनों ने मिलकर दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा खोलने के बाद राहुल का शव पंखे में लटक हुआ मिला।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दी है। जगन्नाथपुर पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला है। फिलहाल कारणों की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल पाएगा। राहुल के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस की टीम ने राहुल के कमरे की तलाशी ली है।

खबरें और भी हैं...