रांची में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप:शादी से लौट रही थी, 4 लड़कों ने एक-एक कर किया रेप, 3 घंटे बेहोश रही; सभी गिरफ्तार

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रांची के मांडर में 8वीं क्लास की एक नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही गांव के 4 युवकों ने गैंगरेप किया है। घटना सोमवार देर रात की है। सुबह नाबालिग की शिकायत पर सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पीड़िता की मेडिकल की प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वो अपनी सहेली के साथ सोमवार रात 9 बजे बगल के गांव से एक शादी अटेंड कर लौट रही थी। इसी दौरान गांव से थोड़ी दूर पहले सुनसान इलाके में उसके गांव के रहने वाले प्रदीप उरांव, रोशन टोप्पो, बुलेट उरांव और चैने उरांव आकर उनका रास्ता रोका। उनकी दोनों सहेलियों को धमका कर घर भगा दिया और उसे 1 किलोमीटर दूर नदी के किनारे ले जाकर उनका रेप किया।

6 घंटे तक बेसुध पड़ी रही
पीड़िता ने बताया है कि चारों ने बारी-बारी से उनका रेप किया। जब वो बेहोश हो गई तब उसे उसी हालात में छोड़कर चारों भाग गए। वे सुबह 3 बजे तक उसी हालात में वहां पड़ी रही। सुबह 3 बजे के बाद उसे जब होश आया तब वह घर पहुंच कर अपने परिजनों को सारी जानकारी दी। इसके बाद परिजन उन्हें लेकर थाने पहुंची।

माता-पिता से दूर रहती है लड़की
परिजनों ने बताया कि लड़की मांडर में अकेले रहकर एक निजी स्कूल में पढ़ाई करती है। उसके माता-पिता रांची में रहकर नौकरी करते हैं। परिजनों ने बताया कि उनकी बच्ची पढ़ाई में बहुत तेज है इसी कारण माता-पिता उसकी पढ़ाई डिस्टर्ब नहीं करना चाहते हैं।

आरोपियों ने स्वीकारा अपना अपराध
थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने सभी की पहचान भी कर ली है। आरोपियों ने अपना आरोप भी स्वीकार कर लिया है। कोविड जांच के बाद बुधवार को सभी को जेल भेजा जाएगा।

मांडर से इनपुट- प्रदीप कुमार गुप्ता