पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छठ तक रांची में नहीं जाएगी बिजली:मुख्य अभियंता पीके श्रीवास्तव का निर्देश, कहीं भी नहीं किया जाएगा शटडाउन

7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रांची विद्युत आपूर्ति क्षेत्र में शहरी और ग्रामीण इलाकों को मिला कुल 68 सब-स्टेशन हैं।(फाइल)
  • अन्य कारणों से कुछ इलाकों में बिजली काटी भी गई तो समस्या का समाधान होते ही बिजली बहाल होगी

रांची विद्युत आपूर्ति क्षेत्र के मुख्य अभियंता पीके श्रीवास्तव ने बताया कि छठ तक कहीं भी शटडाउन नहीं किया जायेगा। मौसम या अन्य कारणों से कुछ इलाकों में बिजली काटी भी गई तो समस्या का समाधान होते ही बिजली बहाल की जाएगी। इस दौरान कोई मेंटेनेंस काम भी नहीं किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि क्षेत्रीय स्तर पर छठ को लेकर तैयारी कर ली गयी है। असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियरों को निर्देश दिया गया है कि वे सब स्टेशनों पर रहेंगे। AE और JE को सुबह छह बजे से रात 11 बजे तक सब-स्टेशनों में रहना है। वहीं छठ घाटों में भी अलग से AE और JE लगाये गये हैं। ताकि ट्रांसफार्मर खराब होने की स्थिति में जल्दी बनाया जा सके। रांची विद्युत आपूर्ति क्षेत्र में शहरी और ग्रामीण इलाकों को मिला कुल 68 सब-स्टेशन हैं।

बारिश से कुछ इलाकों में कटी बिजली
गुरुवार को कुछ देर की बारिश से राजधानी के कुछ इलाकों में बिजली कटी। इसमें बरियातू, मोरहाबादी के इलाके शामिल हैं। श्रीवास्तव ने बताया कि इस दौरान कहीं भी शटडाउन नहीं किया गया था। लेकिन पेड़ गिरने के कारण बिजली काटी गयी जिसे जल्द ही बहाल भी किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें