रांची में हाथियों का उत्पात:मॉर्निंग वाक पर निकले दो व्यक्तियों को हाथी ने कुचला, दोनों की मौके पर मौत, झुंड से बिछड़ कर लोगों की ले रहा है जान

रांची(बुढ़मु)10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वहीं रांची के सिकिदिरी में भी जंगली हाथियों का उत्पात लगातार जारी है। बीते दिनों हाथियों ने कुच्चू पंचायत के बदरी गांव के खभावन में सुखराम बेदिया व मैनी छापर में बंशीधर भोगता का घर तोड़ दिया। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
वहीं रांची के सिकिदिरी में भी जंगली हाथियों का उत्पात लगातार जारी है। बीते दिनों हाथियों ने कुच्चू पंचायत के बदरी गांव के खभावन में सुखराम बेदिया व मैनी छापर में बंशीधर भोगता का घर तोड़ दिया। (फाइल फोटो)

रांची के बुढ़मू में सुबह-सुबह एक जंगली हाथी ने दो लोगों की जान ले ली है। मॉर्निंग वाक पर निकले 55 वर्षीय शंभू नाथ नायक 45 वर्षीय मनीष साहू को हाथी ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों में डर का माहौल है।

घटना की जानकारी वन विभाग और बुढ़मू प्रशासन को दी गई । सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नवीन कुमार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रहे हैं। हालांकि अभी भी हाथी को नहीं पकड़ा गया है। उसे आखिरी बार उमेडंडा पंचायत के कंडेर स्थित मुख्य सड़क किनारे देखा गया है।

पिछले 5 दिनों से इलाके में घूम रहा है हाथी

ये हाथी अपने झुंड से बिछड़ने के बाद रिहायशी इलाके में पहुंच गया है। ये 5 दिनों से क्षेत्र में घुम रहा है। क्षेत्र के लोगों में इसके कारण दहशत है। लोग काफी डरे हुए हैं।

सिकिदिरी में भी जारी है हाथियों का उत्पात

वहीं, रांची के सिकिदिरी में भी जंगली हाथियों का उत्पात लगातार जारी है। बीते दिनों हाथियों ने कुच्चू पंचायत के बदरी गांव के खभावन में सुखराम बेदिया व मैनी छापर में बंशीधर भोगता का घर तोड़ दिया। इतना ही नहीं हाथियों ने एक दर्जन लोगों के घरों में तोड़-फोड़ की है।

खबरें और भी हैं...