घर से 20KM दूर मिला रांची के युवक का शव:24 घंटे से से था घर से लापता, बुधवार दोपहर 2 बजे के बाद परिजनों से नहीं हुई थी बात, जांच में जुटी पुलिस

रांचीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों के आवेदन के आधार पर पिठोरिया पुलिस ने UD केस दर्ज की है। पुलिस युवक की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है, इन दोनों पहलुओं की जांच कर रही है। - Dainik Bhaskar
परिजनों के आवेदन के आधार पर पिठोरिया पुलिस ने UD केस दर्ज की है। पुलिस युवक की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है, इन दोनों पहलुओं की जांच कर रही है।

रांची के पिठोरिया थाना क्षेत्र के मुड़हर पहाड़ के पास एक युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान कर्बला चौक निवासी महताब के रूप में हुई। वह रांची में ही एक मेडिकल शॉप में काम करता था। बुधवार सुबह से ही घर से लापता था। घर से घटनास्थल की दूरी लगभग 20 किलोमीटर है।

मृतक महताब के पॉकेट से जहर का बोतल भी बरामद हुआ है, जो पूरी तरह खाली है। मृतक के परिजनोंं ने शुरुआती पूछताछ में बताया है कि वह पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। इससे पहले एक बार और वह जह खा लिया था लेकिन तुरंत अस्पताल ले जाने के कारण वह बच गया था। हालांकि डिप्रेशन का कारण पिरजनों की तरफ से नहीं बताया गया है।

दोपहर बाद नहीं हुई थी कोई बात
मृतक के परिजनों ने बताया कि वे सुबह से ही उसकी तलाश कर रहे थे। दोपहर 2 बजे तक वे लोगों के फोन का रेस्पांस भी कर रहा था लेकिन दो बजे के बाद किसी का फोन भी नहीं उठा रहा था। शव की शिनाख्त के बाद पुलिस जांच की प्रक्रिया में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए RIMS भेज दिया गया है।

हत्या या आत्महत्या जानने में जुटी पुलिस
परिजनों के आवेदन के आधार पर पिठोरिया पुलिस ने UD केस दर्ज की है। पुलिस युवक की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है, इन दोनों पहलुओं की जांच कर रही है। इस मामले में थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहना सही होगा।

खबरें और भी हैं...