पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रांची में युवक की हत्या:रात में 12 बजे तक अपने दोस्तों के साथ था, सुबह घर के सामने स्कूल में मिला शव; सिर पर पत्थर से वार के निशान मिले

रांची5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक का शव घऱ के सामने स्थित शमीमाबाद उर्दू गर्ल्स हाई स्कूल के परिसर से बरामद किया गया है। - Dainik Bhaskar
युवक का शव घऱ के सामने स्थित शमीमाबाद उर्दू गर्ल्स हाई स्कूल के परिसर से बरामद किया गया है।

रांची के इटकी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई है। युवक की पहचान 22 साल के अबुतालहा अंसारी के रूप में हुई है। वह पेशे से ड्राइवर था। युवक का शव घर के सामने स्थित शमीमाबाद उर्दू गर्ल्स हाई स्कूल के परिसर से बरामद किया गया है। उसके सिर को पत्थर से बुरी तरह कुचल कर उसकी हत्या की गई है।

परिजनों ने बताया कि युवक बुधवार रात करीब साढ़े 11 से 12 बजे तक अपने दोस्तों के साथ बैठा था। इसके बाद सुबह लोगों ने उसका शव देखा। घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि तफ्तीश के बाद ही मामले में कुछ पता चल पाएगा।

हत्या की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में परिजन स्कूल परिसर में जमा हो गए हैं।
हत्या की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में परिजन स्कूल परिसर में जमा हो गए हैं।

ग्रामीणों ने शव उठाने का किया विरोध
ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहती थी। लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि पहले खोजी कुत्ते से इसकी जांच कराई जाए। इसके बाद ही शव को यहां से उठाया जाएगा। युवक के पिता इटकी में ही फल का व्यापार करते हैं। परिजन ने फिलहाल किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें