पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ओरमांझी हत्याकांड मामला:सूफिया मर्डर केस का मुख्य आरोपी शेख बेलाल रांची से गिरफ्तार, सीक्रेट स्थान पर रख पुलिस कर रही है पूछताछ

रांची5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ओरमांझी सिकिदरी रोड पर बेलाल टेंपो से कहीं भागने के फिराक में था । - Dainik Bhaskar
ओरमांझी सिकिदरी रोड पर बेलाल टेंपो से कहीं भागने के फिराक में था ।

ओरमांझी हत्याकांड का मुख्य आरोपी शेख बेलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बेलाल की गिरफ्तारी ओरमांझी थाना क्षेत्र के कुटे गांव से की गई है। वह ऑटो से कहीं भागने की फिराक में था। पुलिस फिलहाल इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है। सूचना के मुताबिक किसी सीक्रेट स्थान पर रखकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

सूफिया मर्डर केस में बेलाल की पहली पत्नी साबो खातून और उसके नाबालिग बेटे को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। उसकी निशानदेही पर ही पुलिस को सूफिया का कटा सिर और सिर को दफनाने में इस्तेमाल सबल को बरामद किया गया है। पुलिस इन्हें अलग-अलग जगह पर रखकर उनसे लगातार पूछताछ कर रही है।

सूफिया के चेहरे पर 11 बार वार के निशान हैं
बुधवार को सूफिया के सिर का पोस्टमार्टम किया गया। सिर और धड़ का ब्लड ग्रुप मैच कर गया है। जांच में पाया गया कि उसके चेहरे पर बेलाल ने हत्या से पहले दउली से 11 से ज्यादा वार किया था। बाईं आंख के ऊपर और आईब्रो के पास छह, नाक पर एक, दाईं गाल पर दो और दाईं आंख और होंठ के पास एक जगह जख्म का निशान है। इसके बाद गले को बेदर्दी से काट डाला। सूफिया का सिर दफनाने के बाद भी उसके चेहरे पर दउली से वार के निशान दिख रहे हैं।

सूफिया ने कहा था- झूठ बोल कर की थी शादी, जान को है खतरा
सूफिया ने 29 मई 2020 को पिठोरिया थाना में शेख बेलाल और उसकी पहली पत्नी साबो खातून के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। दर्ज FIR में सूफिया ने बताया था कि बेलाल ने 15 माह पहले उसे झूठ बोल कर शादी कर ली थी। जब वह बेलाल के घर पहुंची, तब पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। घर लाने के कुछ दिन बाद तक उसे ठीक से रखा। लेकिन अप्रैल 2020 से बेलाल उसे बोलने लगा कि अब वह उसे नहीं रखेगा। बेलाल कहता था कि तुम माइके चली जाओ, नहीं तो जान से मार देंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser