रांची में ट्रक ने मां-बेटे को कुचला:6 साल के बेटे की मौके पर मौत, महिला की स्थिति गंभीर; मायके से दूध लेकर अपने घर लौट रही थी

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक ट्रक ने ऑटो का इंतजार कर रही मां-बेटे को कुचल दिया। घटना में 6 वर्षीय बेटे आश्रित साव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महिला पूजा देवी की स्थिति गंभीर है। स्थानीय लोगों की मदद से महिला को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

वहीं घटना के बाद भाग रहे आरोपी ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। महिला अपने मायके से दूध लेकर बरगावां अपने घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान धर्मकांटा से निकले ट्रक ने मां बेटे को चपेट में लें लिया। मृतक के पिता सुनील साव ने बताया कि उनकी पत्नी पूजा 6 माह की गर्भवती भी है।

मुआवजा की मांग को लेकर थाना पहुंचे लोग
सुनील मूल रूप से पटना के रहने वाले हैं। सिदरौल स्थित भारतीय एयरटेल वेयर शॉप में काम करते हैं। घटना के बाद सुनील के साथ काम करनेवाले सभी सहयोगी थाना पहुंचकर दोषी ट्रक चालक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही वे ट्रक मालिक से मुआवजा की भी मांग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...