पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवती की सिर कटी लाश का मामला:7 दिनों बाद भी शव की नहीं हुई पहचान, सिर की भी तलाश जारी; सांसद ने की CBI जांच की मांग

रांची6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले रविवार को ओरमांझी में स्थित साईं नाथ यूनिवर्सिटी के पास जिराबार पलाश पतरा से पुलिस ने  युवती (20) का सिर कटा शव बरामद किया था। - Dainik Bhaskar
पिछले रविवार को ओरमांझी में स्थित साईं नाथ यूनिवर्सिटी के पास जिराबार पलाश पतरा से पुलिस ने युवती (20) का सिर कटा शव बरामद किया था।
  • शिनाख्त के लिए एक सप्ताह से 400 पुलिसकर्मी 15 KM का दायरा खंगाल रहे

ओरमांझी में 3 जनवरी को मिली युवती की सिर कटी लाश कि अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। डीजीपी एमवी राव के निर्देश पर युवती की पहचान करने के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम बनाई गई है। इसमें वरीय पदाधिकारियों के साथ करीब 400 पुलिसकर्मियों को लगाया गया है जो घटनास्थल से 15 KM के दायरे में स्थित घरों को खंगाल रहे हैं। वहीं, रांची के सांसद संजय सेठ ने मुख्यमंत्री से इस घटना की CBI जांच कराने की मांग की है।

जांच के दौरान पुलिस उन घरों पर फोकस कर रही है, जो किराए पर दिए गए हैं और किराएदार पिछले 15 दिनों से गायब हैं। पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र के माध्यम से घटनास्थल के पास स्थित एक यूनिवर्सिटी और दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरा का फुटेज भी लिया गया है ताकि पता चले की घटना से एक दिन पहले तक रात में कोई वाहन का मूवमेंट घटनास्थल की ओर हुआ था या नहीं।

सात दिनों से सिर की तलाश जारी

युवती का शव मिलने के बाद उसके सिर की तलाश पिछले 10 दिनों से जारी है। पुलिस घटनास्थल और आसपास के इलाकों में लगातार सिर की तलाश की जा रही है।

बोकारो से पहुंचा एक परिवार, सिर कटे शव की नहीं कर सका पहचान
रिम्स शीतगृह में युवती का सिर कटा शव रखा हुआ है। इसकी पहचान करने के लिए बोकारो का एक परिवार रविवार को रांची पहुंचा। पुलिस ने उसे शव दिखाया। लेकिन युवती की पहचान नहीं हो सकी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser