पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काम की खबर:ट्रैफिक व्यवस्था में किया गया बदलाव, रांची में रात 10.30 बजे तक बड़ी गाड़ियों की नो एंट्री

रांची11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार दोपहर दो बजे तक भारी गाड़ियों को नहीं मिलेगा प्रवेश। (फाइल)
  • छठ को लेकर रांची की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है

छठ को लेकर रांची की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। इस संबंध में ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग ने निर्देश जारी किया है। इसके तहत 20 नवंबर (शुक्रवार) को सुबह आठ बजे से रात 10:30 बजे तक शहरी क्षेत्र में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी। इसी तरह 21 नवंबर (शनिवार) को सुबह छह बजे से दो बजे बड़े वाहनों को शहरी क्षेत्र में इंट्री नहीं दी जायेगी।

छठ व्रती को ले जाने वाली गाड़ियों के लिए विशेष लेन
कांके रोड में शुक्रवार की दोपहर दो बजे से शाम सात बजे तक राम मंदिर (प्रेम संस मोटर के पास) व चांदनी चौक के पास एक्सेस कंट्रोल प्वाइंट होगा। इसके पार सामान्य यातायात को समय सारणी व आवश्यकतानुसार आंशिक रूप से वर्जित किया जा सकेगा। एंबुलेंस व फायर ब्रिगेड वाहनों को छूट दी जायेगी। छठ व्रती को लेकर घाट की ओर जाने वाले वाहनों को प्रवेश की अनुमति होगी। राम मंदिर से कांके की ओर जाने वाले बायें लेन को छठ व्रतियों को लाने-ले जाने के लिए विशिष्ट तौर पर चिह्नित किया गया है।

रॉक गार्डेन में पार्किंग की व्यवस्था

छठ घाट आने वाले वाहनों के लिए CMPDI, रॉक गार्डेन व CCL कॉलोनी में पार्किंग की व्यवस्था की गयी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें