रांची में प्रेम-प्रसंग में ट्रिपल मर्डर:4 साल के अवैध संबंध से दो बच्चों की मां ने छुटकारा पाना चाहा तो आशिक ने पति-पत्नी को चाकू मारा, घायल पति ने प्रेमी को मार डाला

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रकाश (बीच में) के कारण कौशल्या देवी और पति देव प्रसाद के बीच भी अक्सर विवाद होते रहता था। प् - Dainik Bhaskar
प्रकाश (बीच में) के कारण कौशल्या देवी और पति देव प्रसाद के बीच भी अक्सर विवाद होते रहता था। प्

रांची में मंगलवार देर रात अवैध संबंध में 3 लोगों की हत्या हो गई। घटना खलारी थाना क्षेत्र के मोहन नगर आवासीय कॉलोनी की है। मृतकों में CCL के डोजर ऑपरेटर देव प्रसाद, उनकी पत्नी कौशल्या देवी और पड़ोसी प्रकाश चौहान शामिल है। जबकि घटना में देव प्रसाद की बेटी की एक आंख फूट गई है, उसका इलाज RIMS में चल रहा है।

बताया जाता है कि देव प्रसाद की पत्नी कौशल्या और प्रकाश के बीच पिछले 4 साल से अवैध संबंध था। प्रकाश अक्सर कौशल्या देवी के घर आता था। दो बच्चे की मां कौशल्या को जब यह पता चला कि प्रकाश की शादी हो गई है तो वह उससे दूरी बनाने लगी थी, लेकिन प्रकाश अभी भी उससे जबरन रिश्ता रखना चाहता था। इसी आवेश में उसने घटना को अंजाम दिया है।

दर्ज FIR के मुताबिक, रात 9 बजे दीवार फांद कर प्रकाश देव प्रसाद के घर में घुस गया और दरवाजा खटखटाने लगा। कौशल्या ने दरवाजा खोला तो प्रकाश चौहान ने पूछा कि दरवाजा क्यों नहीं खोलती हो, यह कहते हुए उसने कौशल्या पर चाकू से कई बार हमला कर दिया।

उधर, शोर सुनकर पत्नी को बचाने देव प्रसाद आए तो प्रकाश ने उन पर भी हमला कर दिया। इसके बाद घायल देव प्रसाद ने घर में रखे हथौड़े से प्रकाश के सिर पर कई वार कर दिए। इसमें प्रकाश और कौशल्या की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि देव प्रकाश की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। वहीं, बीच-बचाव करने आई बेटी घायल हो गई।

डेढ़ साल पहले रंगे-हाथ पकड़े गए थे दोनों
डेढ़ साल पहले कौशल्या देवी के पति देव प्रसाद ने दोनों को अपने ही घर में रंगे हाथ पकड़ लिया था। उस पर उन्होंने अपनी पत्नी के बाल काट दिए थे, जबकि प्रकाश भागते वक्त कुएं में गिर गया था। मामला थाने तक भी पहुंचा था। पुलिस की मध्यस्थता से ही मामला सुलझा था।

प्रकाश को परिजन भी कौशल्या के घर जाने से रोकते थे
प्रकाश के पिता नसीब चौहान पिपरवार कोलियरी में डोजर ऑपरेटर हैं। वे बेटे को कौशल्या के घर जाने से रोकते थे। इसके कारण उसका परिजनों से भी विवाद होते रहता था। ये मामला मोहल्ले में भी चर्चा का विषय बना था, लेकिन वह किसी की नहीं सुनता था। देर रात घटना स्थल पर पहुंचे DSP अनिमेष नैथानी ने कहा कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...