रांची में सुबह-सुबह बड़ा हादसा:रेलवे  के लिए मैक्लुस्कीगंज से छड़ ले जा रहा ट्रैक्टर पलटा, 5 लोग दबे, 2 की हालत बेहद गंभीर, JCB की मदद से सभी को बाहर निकाला गया

रांची (मैक्लुस्कीगंज)7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सभी घायलों के बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। एक व्यक्ति पूरी तरह सुरक्षित है। - Dainik Bhaskar
सभी घायलों के बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। एक व्यक्ति पूरी तरह सुरक्षित है।

रांची में शनिवार को सुबह-सुबह बड़ा हादसा हुआ है। घटना मैक्लुस्कीगंज थाना क्षेत्र की है। यहां के नावाडीह में रेलवे के लिए छड़ व अन्य सामान ले जा रहा ट्रैक्टर पलट गया। इसमें ट्रैक्टर पर सवार 5 लोग इसके नीचे दब गए। आनन-फानन में JCB से दबे घायलों को बाहर निकाला गया।

हादसे में दो लोगों की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। वहीं दो को हल्की चोट आई हैं और एक व्यक्ति पूरी तरह सुरक्षित हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना में सुरक्षित व्यक्ति ने बताया कि वे मैक्लुस्कीगंज से रेलवे के लिए छड़ व अन्य जरूरी सामान लेकर खलारी के राय जा रहे थे। अचानक नावाडीह के पास ट्रैक्टर और ट्रॉली को जोड़ने वाला हिच टूट गया। इसके कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और पलट गया। स्थानीय लोगों की तत्परता से सभी को समय रहते रेस्क्यू किया गया।

मैक्लुस्कीगंज है बाइंडिंग का बड़ा केंद्र
रांची जिले में बनने वाले पुल-पुलिया व अन्य सरकारी कार्यों के छड़ की मुख्यत: कटिंग व बाइडिंग का काम मैक्सलुस्कीगंज में ही होता है। ये इनका मुख्य केंद्र है। रेलवे के लिए ये भी काम यहीं से होकर जाता है।

खबरें और भी हैं...