पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही पड़ी भारी:रांची में बिना हेलमेट चला रहे थे बाइक; घर से 500 मीटर दूर ट्रक की चपेट में आए दो युवक, स्थिति गंभीर

रांची3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भागने में कामयाब रहा है। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भागने में कामयाब रहा है।
  • रिम्स में चल रहा है इलाज, भाई ने बताया स्थिति चिंताजनक बनी हुई है

रांची के टाटीसिल्वे से सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है। ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए रिम्स लाया गया है। लेकिन इनकी स्थिति अभी चिंताजनक बनी हुई है। घायलों की पहचान महिलौंग के सराइटोली निवासी 30 वर्षीय ब्रजेश महतो और विजय सिंह मुंडा के रूप में हुई है।

ब्रजेश महतो के भाई ने बताया कि उनके भाई किसी काम से घर से बाहर गए थे। घर लौट रहे थे। इसी दौरान टाटीसिल्वे ओवरब्रिज के पास तेजी से आ रही एक ट्रक ने चपेट में ले लिया। दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया था जिसके कारण सिर में गंभीर चोट आई है। उन्होंने बताया कि स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है।

हादसे के बाद ट्रक के साथ ड्राइवर फरार
दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद टाटीसिल्वे थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि फिलहाल पता नहीं चल पाया है कि किस ट्रक से ये हादसा हुआ है। ट्रक चालक गाड़ी के साथ फरार होने में कामयाब रहा है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स में एडमिट करा दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें