जमशेदपुर में दान पेटी का ताला तोड़ चोरी:पीछे के रास्ते से मंदिर में घुसे थे चोर, नाेट लेकर दान पेटी में रखे सारे सिक्के छोड़ गए

जमशेदपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना पर डीएसपी हेड क्वार्टर टू कमल किशोर, थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर आदि मंदिर पहुंचे और मामले की जांच की। - Dainik Bhaskar
सूचना पर डीएसपी हेड क्वार्टर टू कमल किशोर, थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर आदि मंदिर पहुंचे और मामले की जांच की।

कदमा स्थित रंकिनी मंदिर के 2 दान पेटी का ताला तोड़ चोरों ने हजारों रुपए की चोरी शुक्रवार देर रात कर ली। शनिवार को सुबह मंदिर खोलने आए पुजारी को चोरी की जानकारी हुई। मंदिर के पीछे के रास्ते से चोर मंदिर में घुसे थे। रंकिनी मंदिर में ही स्थित शिव मंदिर और काली मंदिर के दान पेटी से चोरों ने रुपयों की चोरी की है। चोर दानपेटी में सिक्के छोड़ गए। जबकि सारे नोट ले भागे। मंदिर कमेटी के लोगों के अनुसार करीब 20 हजार रुपए की चोरी हुई है।

सूचना पर डीएसपी हेड क्वार्टर टू कमल किशोर, थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर आदि मंदिर पहुंचे और मामले की जांच की। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस चोरों का पता लगा रही है। थाना प्रभारी ने बताया- दान पेटी से चोरों ने रुपए गायब किए हैं। चोरों का पता पुलिस लगा रही है।

मालूम हो कि कुछ दिनों पूर्व ही कदमा भाटिया बस्ती चौक पर स्थित काली मंदिर से भी चोरों ने हजारों रुपए के कलश की चोरी की थी। क्षेत्र में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं से लोगों में आक्रोश है। लोगों का आरोप है कि पुलिस चोरी की घटनाओं पर रोक नहीं लगा पा रही है।

खबरें और भी हैं...